नड्डा-शाह का उत्तराखंड दौरा तय, उत्तरकाशी समेत इन जिलों में घर-घर जाकर मांगेंगे वोट

देहरादून : उत्तराखंड में राजनीतिक दल नामांकन के बाद चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। भाजपा कांग्रेस की तो दिग्गजों की फौज उत्तराखंड आकर चुनाव प्रचार करेगी। बात करें भाजपा की तो भाजपा में पीएम मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा समेत कई राज्यों के सीएम समेत राजनाथ सिंह आएंगे और भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे।

आपको बता दें कि भाजपा आझ मंगलवार से अपने स्टार प्रचारकों को मैदान में उतारने जा रही है। हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर मंगलवार को प्रदेश में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करेंगे। 3 फरवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और 4 फरवरी को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गढ़वाल और कुमाऊं में चुनावी सभाएं करेंगे और डोर टू डोर प्रचार प्रसार करेंगे।।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री राजेंद्र भंडारी ने जानकारी देते हुए बताया कि हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम विकासनगर और सहसपुर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी के डोर टू डोर कार्यक्रम में भाग लेंगे। हरियाणा के सीएम हल्द्वानी में प्रचार करेंगे. खट्टर लालकुआं विधानसभा क्षेत्र में भी डोर टू डोर वोट की अपील करेंगे। वहीं 3 फरवरी को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तरकाशी में जनसभा को संबोधित करेंगे और डोर टू डोर प्रचार करेंगे।

इसी के साथ नड्डा दोपहर को रामनगर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे और डोर टू डोर प्रचार करें। अमित शाह 4 फरवरी को पिथौरागढ़ में जनसभा करेंगे। इसके बाद तीन बजे उनकी नरेंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा होगी। इस दौरान वह डोर टु डोर प्रचार करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here