हल्द्वानी में रहस्मय आग बनी पहेली, डर के साए में है परिवार, जांच में जुटा विद्युत व जिला प्रशासन

haldwani house
हल्द्वानी का एक परिवार इन दिनों दहशत के साए में जी रहा है मामला शहर के मल्ला गोरखपुर निवासी उमेश पांडे का मकान इन दिनों रहस्यमई आग के लिए पहेली बना हुआ है। घर में बिजली के कनेक्शन काटने के बावजूद भी घर में जगह जगह बार-बार आग लग रही है।

नैनीताल जिले के हल्द्वानी का एक परिवार इन दिनों दहशत के साए में जी रहा है मामला शहर के मल्ला गोरखपुर निवासी उमेश पांडे का मकान इन दिनों रहस्यमई आग के लिए पहेली बना हुआ है। घर में बिजली के कनेक्शन काटने के बावजूद भी घर में जगह जगह बार-बार आग लग रही है। जिससे डरकर परिवार पूरी रात सो नहीं पा रहा है, पूरे मामले में विद्युत विभाग और जिला प्रशासन इस रहस्यमई लगने वाली आग की जांच में जुटा हुआ है।

ग्रहण और भूकंप के बाद लगी आग

इस मामले में पीड़ित परिवार का कहना है कि 8 नवंबर को ग्रहण और भूकंप के बाद उनके बिजली के बोर्ड में अचानक आग लग गयी आनन-फानन में परिवार के सदस्यों ने विद्युत विभाग को बुलाकर घर का कनेक्शन कटवा दिया, लेकिन कनेक्शन कटने के बाद भी घर में लगे जगह-जगह लगे प्लास्टिक के बिजली के बोर्ड और तार फिर से अचानक जलने लगे।

कारणों की हो रही जांच

परिवार के सदस्यों का कहना है कि पिछले 8 दिनों में घर में जगह जगह आग लग रही है। बंद लोहे अलमारी और बंद बेड के अंदर रखे कपड़े के अलावा बेड पर रखे गद्दों में भी आग लग गई। आग से पूरा परिवार दहशत में है घर का पूरा सामान खाली कर बाहर रख दिया है। वही लगातार आग लगने की घटनाओं से प्रशासन और पुलिस भी अचरज में है। जबकि इस मामले में सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह का कहना है कि मौके का निरीक्षण किया गया है आग किन कारणों से लग रही है इसकी जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here