उत्तराखंड: मौसेरे भाई ने पार की हैवानियत की हदें, मासूस का शव देख कांप उठी रूह

ऊधमसिंह नगर जिले में दरिंदगी की हदें पार करने वाला मामला सामने आया है। यहां साढ़े तीन साल की बच्ची की रेप के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई। दरिंदे ने रेप और हत्या के बाद मासूम बच्ची का शव को बांस की झाड़ियों की बीच फेंक दिया और उस पर पत्तियां डाल दी। जिस दरिंदगी से मासूम बच्ची की हत्या की गई है, उसे देखकर लोगों की रुह कांप गई।

ऊधम सिंहनगर जिले के किच्छा में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची के साथ उसके ही मौसरे भाई ने पहले दुष्कर्म किया। उसके बाद मामला खुल न जाए इसलिए हत्या कर शव को डैम में फेंक दिया। पुलिस ने देर रात मासूम का शव बरामद कर लिया। बच्ची का पोस्टमार्टम पैनल के माध्यम से करवाया जाएगा।

कलकत्ता फार्म चौकी अंतर्गत गांव में एक बच्ची गुरुवार दोपहर अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान उसका मौसेरा भाई उसे अपनी बाइक पर बैठा कर ले गया। जब काफी देर तक बच्ची नहीं आई तो स्वजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। जब स्वजनों को उसके मौसरे भाई के साथ जाने की जानकारी मिली तो उसके घर जाकर पता किया। पर उन्होंने जब कुछ नहीं बताया तो अनहोनी की आशंका से ग्रसित हो स्वजन कलकत्ता फार्म चौकी पहुंचे। बच्ची के गायब होने की सूचना पर पुलिस तुरंत हरकत में आ गयी।

उसे देर शाम हिरासत में ले पूछताछ की तो पुलिस का शक गहरा गया। युवक लगातार पुलिस को गुमराह करता रहा। देर शाम पुलिस ने जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या कर शव को किच्छा डैम में फेंकने की बात कही। युवक के लगातार बयान बदलने से पुलिस परेशान रही।

आखिर पुलिस ने बच्ची का शव किच्छा डैम को जाने वाली सड़क किनारे झाड़ियों से बरामद कर लिया। बच्ची का शव मिलने पर स्वजनों में कोहराम मच गया। वहीं ग्रामीणों ने आरोपित युवक को उनके हवाले करने की मांग कर हंगामा काटा। पुलिस ने बमुश्किल युवक को वहां से निकाला। पुलिस बच्ची के शव का पैनल के माध्यम से पोस्टमार्टम करवा, उसकी वीडियो ग्राफी करवाने की तैयारी कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here