मुजफ्फरनगर : GIC मैदान में उमड़ा किसानों का जन सैलाब, राकेश टिकैत पर फूलों की बारिश

मुजफ्फरनगर : राजकीय इंटर कालेज के मैदान में संयुक्त किसान मोर्चा की महापंचायत में किसानों को सैलाब उमड़ पड़ा है। हरियाणा, राजस्थान, पंजाब, उत्तराखंड समेत देश के कोने-कोने से किसान महापंचायत में पहुंच रहे हैं। बता दें कि राकेश टिकैत भी मौके पर पहुंच गए हैं। राकेश टिकैत पर फूलों की बारिश का उनका स्वागत किया गया। वहीं वो मंच पर मौजूद हैं।

आपको बता दें कि पंचायत स्थल राजकीय इंटर कालेज का मैदान पूरी तरह भर चुका है। हजारों किसान सड़कों पर घूम रहे हैं। नारेबाजी कर रहे हैं। भाजपा सरकार का विरोध कर रहे हैं। इतना ही नहीं पंचायत में आने वाले वाहनों के कारण पूरा शहर जाम हो गया है। जिसको जहां जगह मिल रही है वहीं अपना वाहन खड़े कर रहे हैं। आज का दिन पुलिस के लिए चुनौती पूर्ण है।

बता दें कि मंच से केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा जा रहा है। राकेश टिकैत का स्वागत किया गया। फूलों की बारिश कर उनका स्वागत किया गया। वहीं बता दें कि मंच पर भाकियू के नरेश टिकैत, युद्धवीर सिंह समेत किसान संगठनों के पदाधिकारी मौजूद है। मंच से वक्ता किसानों के हितों की लड़ाई लड़ने का आह़वान किया जा रहा है। उधर, शामली रोड, भोपा रोड, रूडकी रोड, जानसठ रोड समेत अन्य स्थानों पर वाहनों की लाइन लगी हुई है। सुरक्षा की दृष्टि से फोर्स अलर्ट पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here