भाजपा की विजय संकल्प यात्रा में दिखी आपसी फूट, मंत्री के सामने विधायक के खिलाफ नारेबाजी

पौड़ी : भाजपा की विजय संकल्प यात्रा में भाजपा कार्यकर्ताओं में आपसी फूट देखने को मिली. 2022 में चुनाव में कई लोग अपनी देावेदारी पेश कर रहे हैं। वहीं पौड़ी में प्रबल दावेदार के रूप में राजकुमार पोरी को देखा जा रहा है। आज उनके समर्थकों ने मंत्री धन सिंह रावत के सामने ही विधायक के खिलाफ नारेबाजी की और राजकुमार पोरी के लिए शक्ति प्रदर्शन किया. भारी भीड़ ने मंत्री के सामने ही स्थानीय विधायक मुकेश कोहली के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और राजकुमार पोरी के समर्थन में नारे भी लगाए।

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की विजय संकल्प यात्रा से पूर्व ही पौड़ी के बस अड्डे जनसभा आयोजन स्थल पर भाजपा के विधानसभा पौड़ी से दावेदारों का पोस्टर वार देखने को मिले। तो वहीं विजय संकल्प यात्रा के दौरान जनसभा में उम्मीदवारों के समर्थकों के बीच भी काफी गहमागहमी देखने को मिली। विधानसभा चुनाव नजदीक आने को है। ऐसे में विधायक की मौजूदगी में ही जनसभा के बीच भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष राजकुमार पोरी के समर्थकों द्वारा उनके समर्थन में नारे लगाए और विधायक के खिलाफ मोर्चा खोला।

विधायक कोहली से इस बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि इस तरह के विरोध राजनीति में चलते रहते हैं और वे विधानसभा में टिकट को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं। वहीँ भाजपा मंडल महामंत्री जगतकिशोर बर्थवाल को भी विरोध का सामना करना पड़ा। महिलाओं द्वारा यहाँ तक कि अभद्र भाषा का भी प्रयोग जगतकिशोर बर्त्वाल के लिए किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here