अभिनेत्री की दिनदहाड़े हत्या, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार

riya kumar murder caseपश्चिम बंगाल के हावड़ा में बुधवार को झारखंड की अभिनेत्री रिया कुमारी के साथ लूटपाट के प्रयास में असफल होने पर बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वहीं, अब अभिनेत्री के पति प्रकाश सिंह को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रकाश सिंह ने ही पत्नी रिया कुमारी की हावड़ा इलाके में डकैती की साजिश रची थी। प्रकाश ने रिया की हत्या का प्लान बनाया और पुलिस को एक झूठी कहानी सुनाई। वहीं, अब हावड़ा ग्रामीण पुलिस अधीक्षक स्वाति भांगलिया ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस ने रिया कुमारी की हत्या के मामले में पति प्रकाश सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब उसे कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा।

सामने आई जानकारी के अनुसार प्रकाश कुमार ने लुटेरों के साथ मिलकर रिया की हत्या की साजिश रची थी। रिया के परिवार वालों ने ही हत्या की खबर मिलने पर प्रकाश पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि वह रिया के साथ बुरा व्यवहार करता था। पुलिस को दिए अपने बयान में उन्होंने कहा, ‘रिया को प्रकाश परेशान करता था। उसने कई बार बेटी पर हाथ ही उठाया था और जान से मारने की धमकी देता था। उसने ही हमारी बेटी का खून किया है।’

बता दें कि रिया कुमारी की बुधवार को पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले के बगनान में महिषरेखा पुल के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। रिया कुमारी झारखंड की फेमस अभिनेत्री थीं। पति प्रकाश ने पुलिस को जानकारी दी थी कि वो कार से अपनी पत्नी और 2 साल की बच्ची के साथ कोलकाता जा रहे थे। तभी कुछ लुटेरों ने उन पर हमला किया और उनसे मुझे बचाने के चक्कर में रिया ने अपनी जान गंवा दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here