उत्तराखंड ब्रेकिंग : व्यक्ति की ईट से मार मारकर हत्या, क्षेत्र में सनसनी, अवैध संबंध का है मामला

काशीपुर। काशीपुर क्षेत्र में एक दिल दिहला देने वाली घटना हुई। काशीपुर में एक व्यक्ति की ईंट से मार-मारकर निर्मम हत्या कर दी। घटना से क्षेत्र में हडकंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मामला पंजीकृत कर गहनता से जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार यहां ग्राम टीला में एक व्यक्ति की ईंट-पत्थरों से मार-मारकर हत्या कर दी गयी है। बेटे ने अपनी चाची और उसके प्रेमी पर अपने पिता की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

सचिन पुत्र चन्द्रपाल निवासी ग्राम टीला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि मेरे पिता चन्द्रपाल सोमवार की शाम को खाना खाकर घर से घेर में गाय की रखवाली के लिए सोने आये थे। आज सुबह लगभग 5 बजे जब मैं अपने घेर में गया तो मैने देखा कि मेरे पिता जिस चारपाई पर सोऐ थे उस चारपाई से खून टपक रहा था। मैंने पास जाकर देखा तो मेरे पिता चारपाई पर अचेत पड़े थे। उनका दाहिना कान कटा था। माथे व कान के पास चोट का निशान था। मुंह और नाक से खून निकल रहा था। मैंने तुरन्त 108 को फोन किया और हम सरकारी अस्पताल लेकर गए जहां डाॅक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सचिन ने बताया कि उसके गांव के ताऊ के लड़के मंजीत और उसकी चाची सविता के बीच अवैध संबंध हैं। जिसके बारे में घर वालों ने समझाया। हमारे घर में झगड़ा हुआ। दो दिन पहले मंजीत मेरी चाची सविता को लेकर मुरादाबाद गया था। जिसका हमें पता चल गया था। जिसके बाद मेरी चाची सविता ने कल शाम मेरे पिता के साथ गाली गलौच की। सविता पहले भी कई बार मंजीत और अपने रिश्ते को लेकर जान से मारने की धमकी दे चुकी है। मुझे पूरा शक है कि मेरे पिता को सविता और मंजीत ने मिलकर मारा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और  मामले की जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here