उत्तराखंड में वृद्ध महिला की हत्या का खुलासा, पत्नी को ये शब्द कहने पर उतारा मौत के घाट, कुचल दिया था सिर

हरिद्वार : लक्सर के मुंडाखेड़ा कलां गाव में बीती 5 जून को सुबह 7:30 बजे एक वृद्ध महिला की हत्या का मामला सामने आया था। महिला कैलाशो देवी पत्नी स्वर्गीय मनीराम लगभग 80 वर्ष की थी। जिसकी हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। हत्या की सूचना कंट्रोल रूम से लक्सर पुलिस को मिली थी। सीनियर सिटीजन की हत्या ने सभी के रोंगटे खड़े कर दिए और हर कोई यह जानने को बेताब था कि आखिर इतनी वृद्ध महिला की हत्या किसने और क्यों की। लक्सर पुलिस लगातार 10 टीमें बनाकर इस हत्या आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही थी। पुलिस ने अपने मुखबिर व अन्य स्रोतों का जाल बिछा रखा था। आज पुलिस द्वारा बिछाए गए जाल में हत्या आरोपी फंस गया और पकड़ा गया।

लक्सर कोतवाली पहुंचे एसएसपी ने बताया कि वृद्ध महिला का हत्यारा मुंडा खेड़ा गांव का ही एक युवक राहुल पुत्र स्वर्गीय राजेंद्र कुमार है। युवक से पूछताछ करने पर युवक ने अपना जुर्म कबूला। उसने बताया कि मृतक महिला पिछले 15 से 20 वर्षो से हमारे घर ही खाना खाती पीती आई है। आरोपी ने बताया कि मृतक महिला ने उसकी मां को भी मेरे पिताजी द्वारा काफी परेशान करवाया। मेरी मां कैंसर की बीमार होकर मर गई। हाल में मेरे पिता राजेंद्र कुमार की मौत हुई जिसकी तैरवी के दिन मृतक महिला मेरे घर गई और अपने जेवरात और पैसे मांगने लगी महिला ने काफी हंगामा किया। उस समय तो उसे समझा-बुझाकर घर भेज दिया गया लेकिन महिला शाम को फिर गई और फिर से जेवरात और पैसों की मांग की।

आरोपी ने कहा कि मृतक उसकी पत्नी को बात– बात में बांझ कहा करती थी जिससे वह परेशान हो गया था और उसे गुस्सा आया। आरोपी ने बताया कि उसने रात 12 बजे जब मेरे घर सभी लोग सो गए तो अपनी पत्नी की चुन्नी उठाई और रास्ते से एक पत्थर उठाकर महिला के घर पहुंच गया और चुन्नी से महिला का मुंह दबाकर पत्थर से उसके सिर और आंख पर वार कर डाला जिससे महिला मर गई । मृत महिला को छोड़कर मैं अपने घर जाकर सो गया। इस बात का पता किसी को नहीं चल सका लेकिन पुलिस की गहन छानबीन के आगे युवक के सारे राज खुल गए और वृद्ध महिला की हत्या का खुलासा कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here