मुंबई की लड़की बिहार आते ही लगा लेती थी मांग में सिंदूर, फिर करती थी ये काम

मुंबई की रहने वाली लड़की बिहार में जाकर कुछ ऐसा काम कर रही थी जिसके बारे में उसके परिचितों ने कभी सोचा भी नहीं होगा। बता दें कि मुंबई की एक लड़की बिहार के लोगों को माथे पर सिंदूर लगाकर धोखा देती थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुंबई की रजनी नाम की एक लड़की की शादी नहीं हुई थी। वो अपनी पहचान छुपाने के लिए माथे में सिंदूर लगाती थी। सिंदूर के कारण कोई शक भी नहीं कर सकता था। इसके बाद रजनी बिहार में अपना काम कर वापस मुंबई लौट जाती थी।

रजनी के साथ ही साथ कुछ अन्य लड़कियां बिहार के मेले से छोटे बच्चों को मुंबई ले जाकर वहां ऐसे लोगों को दे देती थी जिससे कि उन्हें पैसे मिले। पुलिस ने खुलासा किया है कि महिला बच्चों को बेचने के साथ ही उनसे गंदे काम भी करवाती थी। रजनी और कुछ महिलाएं इस तरह का काम बीते कई सालों से कर रही है। बताया जा रहा है कि शिवरात्रि के मेले में दोनों एक बच्चे को उठाने की तैयारी में थी।

बिहार के ओबरा थाना पुलिस ने मेले में बच्चा चोरी करने वाली दो महिला को धरा है। महिला अपना नाम इंदु और देवी रजनी के रूप में बताती है। हिंदू भागलपुर की रहने वाली है। वहीं दूसरी तरफ रजनी मुंबई शहर के काला नगर की रहने वाली है जिसकी मौसी का घर ओबरा बाजार में है। दोनों लड़की देवकली शिव मंदिर के पास शिवरात्रि मेले से मंगलवार को राजकुमार की 2 महीने के बच्चे को छी न कर ले जा रही थी। थानाध्यक्ष ने बताया कि रजनी अविवाहित है लेकिन अपनी पहचान छुपाने के लिए वो बिहार में जाकर माथे पर सिंदूर लगा लेती थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here