मुकेश सिंघल गैरसैंण से अटैच, निलंबन जारी रहेगा

MUKESH SINGHALउत्तराखंड के विधानसभा सचिव मुकेश सिंघल को गैरसैंण अटैच कर दिया गया है। फिलहाल वो निलंबित हैं और इस दौरान वो अब गैरसैंण स्थित विधानसभा से अटैच रहेंगे। खबरें हैं कि इस संबंध में आदेश जारी कर दिए गए हैं।

आपको बता दें कि विधानसभा में बैकडोर से हुई भर्तियों के मामले में मुकेश सिंघल को ऋतु खंडूरी ने हाल ही में सस्पेंड करने का आदेश जारी किया गया था। इसके बाद अब उन्हे गैरसैंण स्थित विधानसभा से अटैच कर दिया गया है।

मुकेश सिंघल को गैरसैंण भेजने के आदेश के पीछे एक बड़ी वजह बताई जा रही है। उसमें से एक बड़ी वजह कल ऋतु खंडूरी के ओएसडी की नियुक्ती का लेटर वायरल होना बताया जा रहा है। माना जा रहा है कि इस लेटर के वायरल होने से ऋतु खंडूरी सवालों के घेरे में आ गईं और विपक्ष को उनपर निशाना साधने का मौका मिल गया। यही नहीं, ऋतु खंडूरी के कई अन्य ऐसे स्टाफ के बारे में भी सोशल मीडिया पर लिस्ट वायरल हो रही है जो उत्तराखंड के नहीं हैं।

इस लिस्ट के वायरल होने के बाद विपक्ष ने भी ऋतु खंडूरी पर निशाना साधा है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने पूछा है कि, ऋतु खंडूरी को पूरे उत्तराखंड में कोई ऐसा योग्य व्यक्ति नहीं मिला जिसे वो अपना ओएसडी बना सकती।

हालांकि ऋतु खंडूरी ने इस मसले पर अपना बचाव किया है। ऋतु खंडूरी ने कहा है कि विधायी कामकाज के लिए अनुभवी व्यक्ति की जरूरत होती है और उन्होंने वर्षों का अनुभव रखने वालों को अपने साथ नियुक्ति दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here