बिशन सिंह चुफाल के आवास पर सांसद की दस्तक, मीडिया को हंसकर ना और दिल में नाराजगी!

देहरादून– बीते दिन सीएम के नाम के ऐलान के बाद मंत्री-विधायकों की नाराजगी की खबर सामने आ रही है। पार्टी से मंत्री बिशन सिंह चुफाल, सतपाल महाराज, हरक सिंह रावत और यशपाल आर्य नाराज बताए जा रहे हैं। हालांकि कैमरे के सामने सभी इस बात से इंकार कर रहे हैं। वहीं खबर है कि बिशन सिंह चुफाल को सांसद अजय भट्ट मनाने उनके आवास पर पहुंचे। मंत्री चुफाल पार्टी के फैसले से नाराज बताए जा रहे हैं हालांकि मीडिया को दिए बयान में उन्होंने हंसते हुए कहा कि दूर दूर तक कोई नाराजगी नहीं हैं बल्कि वो खुश हैं कि छोटो भाई और युवा चेहरे को सीएम बनाया गया है।

सूत्रों से जानकारी मिली है कि सांसद अजय भट्ट के पहुंचने से ठीक पहले मंत्री चुफाल के फोन पर प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार का फोन भी आया था।अभी तक बन्द कमरे में अजय भट्ट व बिशन सिंह चुफाल की वार्ता वही मंत्री विशन सिंह चुफाल ने कहा की मैं नाराज नहीं हूँ लेकिन उन्होंने पुष्टि करते हुए कहा की हरक सिंह रावत और सतपाल महाराज नाराज है उनके अनुसार मुझे फोन आएगा तो मैं शपथ लेने जाऊंगा लेकिन दोनों मंत्रियों को मैंने कहा है कि बीजेपी अध्यक्ष के साथ बैठें और अपनी बात रखे नाराजगी से कोई काम नहीं चलेगा ।

वहीं खबर है कि सांसद अजय भट्ट को मंत्री-विधायकों मनाने का जिम्मा सौंपा गया है औऱ इसलिए वो मंत्रियों को मनाने पहुंचे। बिशन सिंह चुफाल ने भले ही मीडिया के सामने हंसकर नाराजगी ना होने की बात कहीं लेकिन उनके आवास पर सांसद की दस्तक बहुत कुछ बयां कर रहा है. भले ही मंत्री ने मीडिया केसामने हंसकर खबरों को नकारा है लेकिन सांसद की उनके आंगन में दस्तक साफ बता रहा है कि जो जुबां पर है वो दिल में नहीं और जो दिल में है वो जुबां पर ला नहीं पा रहे हैं क्योंकि पार्टी ने आखिर मंत्री बनने का मौका जो दिया है। कहीं ऐसा ना हो नाराजगी से उनको अपना नुकसान हो जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here