मोस्ट वांटेड को किच्छा पुलिस ने किया स्मैक के साथ गिरफ्तार

किच्छा : किच्छा कोतवाली पुलिस ने स्मैक तस्करी के मुख्य वांछित आरोपी को आखिरकार धर दबोच लिया। बता दें कि इस बार भी पुलिस ने उसे स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर के निर्देश पर नशे के विरुद्ध और नशे की तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए जिलेभर में अभियान चलाया है। किच्छा कोतवाली की दरुऊ चौकी पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि वांछित स्मैक तस्कर फाजिल खान को दरुऊ के आजाद नगर चौकी के रास्ते बाइक से अपने घर सिरौली इंदिरानगर जाने वाला है। मुखबिर से सूचना मिलने  पर किच्छा दरऊ रोड पर दरऊ चौकी गेट के पास पुलिस ने दरऊ से आने वाले वाहनों की चेकिंग की और आरोपी फाजिल खां पुत्र सारिक खां निवासी इंदिरा नगर, पुलभट्टा पकड़ लिया।

आरोपी फाजिल खां की आईडी चेक करने के दौरान उसके कब्जे से 21.10 ग्राम स्मैक बरामद हुई, बरामदगी के आधार पर अभियुक्त फाजिल खान को धारा 8/21/60 एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध कोतवाली किच्छा में मुकदमाल दर्ज किया गया। आपको बता दें कि फाजिल खान पूर्व में थाना सितारगंज से स्मैक तस्करी में जेल जा चुका है औऱ थाना किच्छा से पिछले 4 महीने से वांछित चल रहा था। कुमाऊं क्षेत्र में फाजिल खान को स्मैक तस्करी के सरगना के रूप में जाना जाता है।

पुलिस टीम
1. प्रभारी निरीक्षक चंद्र मोहन सिंह
2. वरिष्ठ उप निरीक्षक राजेश पाण्डेय
3. उपनिरीक्षक गौरव जोशी प्रभारी चौकी दरऊ,
4. कांस्टेबल मो0 मोहसिन,
5. कांस्टेबल कुलदीप सिंह,
6. कांस्टेबल उमेश सिंह,
7. कांस्टेबल आनन्द ग्वासाकोटी

अभियुक्त का नाम पता
फाजिल खां पुत्र सारिक खां निवासी इंदिरा नगर, सिरौली कलां थाना पुलभट्टा, ऊधम सिंह नगर।

बरामदगी का विवरण
स्मैक 21.10 ग्राम
मोटरसाइकिल 1अदद
एंड्रॉयड मोबाइल फोन 1 अदद
कुल 14610/- रुपए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here