मिशन हौसला : रायपुर पुलिस ने कोरोना संक्रमितों और जरूरतमंदों की मदद के लिए जारी किए नंबर,फ्लैक्स लगाकर किया प्रचार प्रसार

देहरादून : मिशन हौसला के तहत थाना रायपुर पुलिस ने सीनियर सिटीजन और कोविड-19 से संक्रमित व्यक्तियों-जरूरतमंदों की सहायता के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी कर फ्लेक्सी लगाकर प्रचार प्रसार किया गया।

कोविड-19 के दृष्टिगत उत्तराखंड पुलिस द्वारा चलाए जा रहे हैं अभियान मिशन हौसला के अंतर्गत उच्च अधिकारियों के निर्देशानुसार अकेले रहने वाले सीनियर सिटीजन, कोविड-19 से संक्रमित व्यक्ति, आइसोलेट व्यक्तियों और जरूरतमंदों की सहायता हके लिए रायपुर पुलिस द्वारा थाना स्तर पर कोविड सैल स्थापित किया गया है। थाना क्षेत्र में कोविड-19 के दृष्टिगत आम लोगों की सहायता और समस्याओं निराकरण के लिए विभिन्न मोबाइल हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं।

मिशन हौसला एवं हेल्पलाइन नंबरों के प्रचार प्रसार के लिए फ्लैक्सी बोर्ड व पम्प्लेट बनवा कर संपूर्ण थाना क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर चस्पा किए गए। इसके अतिरिक्त चीता पुलिसकर्मियों के माध्यम से भी जारी हेल्पलाइन नंबरों की जानकारी सीनियर सिटीजन एवं थाना क्षेत्र के स्थानीय लोगों को उनके आवास व क्षेत्र में जा कर दी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here