बढ़े वजन को लेकर ट्रोल हो रहीं मिस यूनिवर्स हरनाज संधू, यूजर्स कर रहे भद्दे कमेंट

21 साल बाद देश का मान बढ़ाने वाली मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज संधू पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है। बता दें कि हाल ही में हरनाज संधू की कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर हो रही हैं जिसमें उनका वजन बढ़ता हुआ नजर आ रहा है जिसके चलते वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है। कई लोग उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं लेकिन कुछ लोग उनकी बॉडी पर भद्दे कमेंट भी कर रहे हैं।

गौरतलब है कि साल 1994 में मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था। इसके बाद साल 2000 में अभिनेत्री लारा दत्ता इस ताज को पहनने में कामयाब रही थी। अब हरनाज संधू ने यह ताज जीता है. उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बवाल कर रही है। दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई जिसमें वह लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक करती नजर आ रही है। इस दौरान हरनाज ने लाल रंग का गाउन पहना हुआ था जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। लेकिन जैसे ही उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो उन्हें बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा। इन तस्वीरों और वीडियो देखने के बाद उनके बढ़ते वजन को लेकर ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल, हरनाज दिसंबर 2021 में मिस यूनिवर्स बनी थी। इस दौरान उनकी फिटनेस और टोंड बॉडी पर कई लोग फिदा थे। वहीं हर लड़की की चाहत थी कि हरनाज जैसी फिट बॉडी हो लेकिन कुछ महीनों के बाद ही हरनाज का लुक पूरा का पूरा बदल गया और वह पहले से थोड़ी मोटी नजर आ रही है। फिट एंड ग्लैमरस दिखने वाली हरनाज अब काफी बदल चुकी है।

वहीं बढ़ते वजन को लेकर उनके लुक में काफी बदलाव आ गया है और इसी को लेकर लोग सवाल कर रहे हैं कि ऐसा क्या हो गया जो महीने भर में हरनाज पूरी तरह से बदल गई। खैर इसका जवाब तो खुद ही हरनाज बता सकती है लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here