बदमाशों ने रोडवेज बस में किया लूट का प्रयास

LOOT

पंजाब रोडवेज की एक बस में चार अज्ञात बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम देने के लिए बस चालक और कंडक्टर पर हमला बोल दिया। जिसमें कंडक्टर ने शोर मचा दिया शोर सुनकर चालक ने बस को रोकर लूट का विरोध किया इसी बीच बदमाशों ने लोहे की रॉड से चालक के सिर पर वार कर उसे घायल कर दिया। ये घटना हरिद्वार रोडवेज बस स्टैंड पर पहुंचने से पहले की है।

पंजाब रोडवेज की एक बस में चार अज्ञात बदमाशों ने कंडक्टर से नकदी छीनने की कोशिश की इसका विरोध करने पर चालक के सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। हरिद्वार रोडवेज स्टैंड पर पहुंचने से पहले ऋषिकुल क्षेत्र में रविवार देर रात इस घटना को अंजाम दिया गया। लूट में असफल रहने पर बदमाश रोडवेज बस पर पथराव कर फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक, पंजाब रोडवेज की एक बस रविवार रात करीब 12ः 30 बजे देहरादून से हरिद्वार पहुंची और रोडवेज बस स्टैंड से लगभग एक किलोमीटर पहले ऋषिकुल पुल के पास कुछ सवारियां उतारने के लिए रुकी। इसी बीच नकाबपोश बस में चढ़ गए और कंडक्टर महेंद्र के हाथ से रुपयों से भरा बैग छीनने का प्रयास किया इस पर कंडक्टर ने शोर मचाया तो चालक रमन ने बस रोककर लूट का विरोध किया।

इस अफरा-तफरी मचने पर बदमाश उतरकर बस पर पथराव करते हुए फरार हो गए। बताया जा रहा है कि बस में ज्यादा सवारियां नहीं थी। चालक और परिचालक ने जिला अस्पताल पहुंचकर अपना उपचार कराने के बाद इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। चालक रमन कुमार के अनुसार बस पंजाब के रूपनगर जिले में नगर डिपो की है और देहरादून से हरिद्वार होते हुए उसे पंजाब वापस जाना था। वही सुबह तक पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया बल्कि घटना को संदिग्ध मानते हुए क्रॉस चेक करने में जुटी हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here