मंत्री के बिगड़े बोल, सड़कों से की हेमा मालिनी के गालों की तुलना, सख्ती के बाद मांगी माफी

Maharashtra: मंत्री के बयान पर मचा बवाल, हेमा मालिनी के गालों से की सड़क की तुलना

मुंबई: महाराष्ट्र के मंत्री और वरिष्ठ शिव सेना नेता गुलाबराव पाटिल के अपने विधानसभा क्षेत्र जलगांव जिले की सड़कों की तुलना अभिनेत्री हेमा मालिनी के गाल से की और वो इस पर बुरा फंस गए। बता दें कि इस टिप्पणी पर विवाद खड़ा हो गया और महिला आयोग ने कड़ा रुख अपनाते हुए मंत्री से अपने बयान पर माफी मांगने को कहा है. इसका कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि मंत्री ने कथित टिप्पणी हाल में जिले के बोधवाड़ नगर पंचायत चुनाव के दौरान एक चुनावी बैठक को संबोधित करने के दौरान की. अपने भाषण के दौरान पाटिल ने अपने विरोधियों को उनके विधानसभा क्षेत्र का दौरान कर वहां अच्छी गुणवत्ता वाली सड़कें देखने को कहा.

मंत्री ने हेमा मालिनी को लेकर दिया विवादित बयान

कई वर्षों तक जलगांव सीट से विधायक रहे भाजपा के पूर्व नेता एकनाथ खडसे पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए राज्य के जलापूर्ति मंत्री पाटिल ने कहा, कि जोकि 30 सालों तक विधायक रहे, उन्हें मेरे विधानसभा क्षेत्र में आकर सड़कों को देखना चाहिए. अगर ये हेमा मालिनी के गाल जैसी नहीं हैं तो मैं इस्तीफा दे दूंगा.

वहीं राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर ने मंत्री पाटिल की टिप्पणी का संज्ञान लिया और अपनी टिप्पणी पर माफी नहीं मांगने पर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी जिसके बाद मंत्री ने माफी मांगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here