बड़ी खबर : मसूरी-धनौल्टी समेत चकराता में बर्फबारी, खिले पर्यटकों के चेहरे

देहरादून : मौसम विभाग की भविष्यवाणी एक बार फिर से सही साबित हुई है। बता दें कि एक ओर जहां बीती रात से देहरादून समेत कई जिलों में बारिश हुई तो वहीं दोपहर को चकराता समेत मसूरी-धनोल्टी में बर्फबारी हुई। पर्यटकों ने बर्फबारी का खूब लुत्फ उठाया। बता दें कि मसूरी के लालटिब्बा और बुरांश खंडा में भी बर्फबारी हुई है। पर्यटक मसूरी में बर्फ देखकर खुश हुए। कई दिनों से व्यापारी और पर्यटक मसूरी में बर्फबारी होने की आस लगाए थे आज वो आस पूरी हो गई।

आपको बता दें कि इससे पहले  केदारनाथ, बदरीनाथ सहित चारधामों में जमकर बर्फबारी हुई है और बर्फबारी अभी भी जारी है। पहाड़ी जिलों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। उत्तरकाशी के यमुनोत्री और गंगोत्री में बर्फबारी के कारण कई रास्ते अवरुद्ध हैं. चमोली में तो बीते कई दिनों से बर्फबारी हो रही है। औली में पर्यटकों का पहुंचना जारी है। औली चोपता में बर्फबारी का पर्यटक जमकर लुत्फ उठा रहे हैं।
यमुनोत्री हाईवे उत्तरकाशी को जोड़ने वाले राडी क्षेत्र में बर्फबारी से मार्ग बंद हो गया है। जेसीबी से बर्फ को हटाया जा रहा है। बात करें बारिश की तो कोटद्वार में लगातार हो रही बारिश के कारण कई घरों में पानी घुस गया है। लोग परेशान हैं। धनोल्टी मसूरी में हल्की बर्फबारी हुई है जिसका लुत्फ पर्यटक उठा रहे हैं।
https://youtu.be/_6u0vrD91UM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here