बिकानो के गिफ्ट पैक में सोन पापड़ी, सोशल मीडिया पर मीम्स

दिवाली आई, सोन पापड़ी लाई। भारत में पिछले कुछ सालों में दिवाली के मौके पर सोन पापड़ी को लेकर जितने मीम्स बने हैं उतने तो शायद प्रियंका चोपड़ा के ग्रीन दिवाली वाले स्लोगन को लेकर भी नहीं बने होंगे। खैर बात प्रियंका की नहीं बल्कि सोन पापड़ी की हो रही है। उसी सोन पापड़ी के पैकेट की जो इस दिवाली के मौसम में एक हाथ से दूसरे हाथ, दूसरे से तीसरे और तीसरे से चौथे हाथ तक पहुंच जाती है लेकिन खुलती किसी हाथ में नहीं। वही एक पैकेट एक घर से दूसरे घर में घूमता रहता है और वापस घूम कर उसी घर में पहुंच जाता है जहां से उसकी ये अनंत यात्रा शुरु हुई थी।

दिलचस्प ये है कि इस बार जहां कुछ बड़े ब्रांड्स ने अपने दिवाली गिफ्ट पैक्स से सोन पापड़ी को आउट कर दिया है तो वहीं बिकानो जैसे ब्रांड्स ने इस बार भी अपने गिफ्ट पैक में सोन पापड़ी को शामिल कर रखा है। लिहाजा इस बार भी लोग सोशल मीडिया पर बिकानो को लेकर खूब मीम्स बना रहें हैं। मीम्स शेयर भी किए जा रहें हैं। अब इसी मीम को ले लीजिए। जहां बिकानो ब्रांड की सोनपापड़ी को लेकर तंज कसते हुए एक पोस्ट डाली गई है। बिकानों ने अपने सभी गिफ्ट पैक्स में सोन पापड़ी को जरूर शामिल किया है और इसका नतीजा भी उसे दिख रहा होगा।

bikano soan papdi memes

 

आत्मा न मरती है और न ही जन्म लेती है….

bikano soan papdi memes

 

लेकिन दिलचस्प ये भी है कि इस बार कई ब्रांड्स ने पब्लिक फीडबैक से सबक लेते हुए अपनी मार्केटिंग स्ट्रैटजी को चेंज कर दिया है। कई ब्रांड्स अब अपने कैंपेन में इस बात को हाईलाइट कर रहें हैं कि वो दिवाली गिफ्ट पैक में सोन पापड़ी नहीं दे रहें हैं। मसलन आदर्श फूड्स ने अपने दिवाली गिफ्ट पैक से सोन पापड़ी को आउट करने की खुला ऐलान कर रखा है। आदर्श के ये एड्स सोशल मीडिया पर खासे वायरल हैं। एक पोस्ट में तो सोन पापड़ी और ट्रंप के बालों को ही एक साथ रख दिया गया है। लोग अब इसे खूब शेयर कर रहें हैं।

adarsh sweets witj no soan papdi meme

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here