सरकारी भवन पर बनवाई PM-CM त्रिवेंद्र रावत समेत अपनी और मंत्री की फोटो, कांग्रेस बोली- खुश करने का तरीका

रुड़की नगर निगम के मेयर गौरव गोयल पर कांग्रेसी नेताओ ने सौंदर्यीकरण के नाम पर निगम के भवन का भाजपा-करण करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि मेयर ने भाजपा नेताओं को खुश करने के लिए निगम के भवन पर भाजपा नेताओं के चित्र बनवाए है, जिसे सौंदर्यीकरण का नाम दिया जा रहा है। जबकि प्रस्ताव में मात्र सौंदर्यीकरण करने की बात रखी गई थी ना की चित्र बनाने की। इसी से नाराज़ कांग्रेसियों ने निगम पहुँचकर जमकर नारेबाज़ी की और काम को रुकवा दिया।

भवन का भाजपाई करण करने का आरोप

आपको बता दे रुड़की नगर निगम भवन पर पेंटिंग का कार्य चल रहा है। इसी दौरान निगम के भवन पर पेंटिंग के जरिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक समेत मेयर गौरव गोयल का चित्र बनाया गया है। निगम के भाजपाईकरण पर कांग्रेसी आग बबूला हो गए और निगम पहुँचे जहां मेयर के ख़िलाफ़ जमकर नारेबाज़ी की गई।

भाजपा नेताओं को खुश करने के लिए निगम का भाजपाईकरण-कांग्रेस

कांग्रेसी नेता चौधरी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि निगम के मेयर गौरव गोयल ने भाजपा नेताओं को खुश करने के लिए निगम का भाजपाईकरण करने में कोई कोर कसर नही छोड़ी है। उन्होंने कहा निगम पब्लिक प्रोपर्टी है इसका भाजपा करण किसी भी सूरत में बर्दाश्त नही किया जाएगा। उन्होंने कहा यदि मेयर को चित्र ही बनवाने थे तो देश के लिए महत्वपूर्ण योगदान देने वाले महापुरुषों के बनवाए जाते। लेकिन मेयर ने अपनी ओछी राजनीति के चलते रुड़की की जनता के साथ खिलवाड़ किया है। चौधरी राजेन्द्र ने आरोप लगाते हुए कहा कि जिस मेयर पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज हो ऐसे व्यक्ति का चित्र रुड़की की जनता कतई बर्दाश्त नही करेगी।

मेयर ने नगर निगम भवन को भगवा रंग में रंगवाया

वही निगम के कांग्रेसी पार्षद आशीष अग्रवाल ने बताया कि बोर्ड बैठक में निगम के सौंदर्यीकरण का प्रस्ताव पास किया गया था जिसमे चित्र बनाने का कही जिक्र नही था लेकिन मेयर ने निगम को भगवा रंग देकर ये अपनी मानसिकता को जाहिर कर दिया। उन्होंने कहा नगर निगम किसी पार्टी की सम्पत्ति नही है जिसपर पार्टी विशेष के नेताओ के चित्र बनाए जाए। उन्होंने कहा मेयर को चाहिए था कि बाबा भीम राव अंबेडकर, या फिर महात्मागांधी, चंद्रशेखर आजाद, शुभाष चन्द्र बोस, अशफ़ाकउल्ला खान आदि महान विभूतियों के चित्र बनवाते जिससे समाज में एक अच्छा सन्देश भी जाता। उन्होंने कहा निगम का भाजपा करण किसी हालत में होने नही दिया जाएगा चाहे इसके लिए सड़को पर ही क्यों ना उतरना पड़े।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here