रुड़की : तालीम लेने घर आए नाबालिग से कुकर्म करने वाला मौलाना गिरफ्तार, पीड़ित को मिल रही धमकी

रुड़की : देवभूमि उत्तराखंड के मदरसों में कुकर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र का हैं, जहां मौलाना ने नाबालिग को चाकू की नोंक पर अपनी हवश का शिकार बनाया। जानकारी मिली है आऱोपी मौलाना पहले भी ऐसी हरकतों के कारण पिट चुका है लेकिन मौलाना का परिवार दबंग प्रकृति का होने की वजह से पीड़ितों को डरा धमकाकर मामले को दबाने की कोशिश करता है। वहीं हाल ही में हुए मामले में भी आरोपी मौलाना का परिवार पीड़ित परिवार को अंजाम भुगतने की धमकी दे रहा है।

रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिग से कुकर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं बताया जा रहा है कि नाबालिग बच्चा कथित मौलाना के पास तालीम हासिल करने के लिए जाता था।

पुलिस के मुताबिक़, मौलाना मुकर्रम मूल निवासी खड़ंजा कुतुबपुर हाल निवासी मोहल्ला रामपुर रुड़की ने अपने घर के अंदर नाबालिग बच्चे के साथ कुकर्म किया। परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी मुक़र्रम को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। बताया गया है कि कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले एक परिवार ने पुलिस को नामजद तहरीर देकर बताया कि उनके 13 वर्षीय पुत्र के साथ मौलाना मुकर्रम ने कुकर्म किया। बच्चा रोजाना मौलाना के पास दीनी तालीम हासिल करने के लिए जाता था।

वहीं फिलहाल पीड़ित परिवार ने मीडिया के माध्यम से अधिकारियों से गुहार लगाते हुए बताया कि दबंग मौलाना का परिवार उन पर डरा धमकाकर फैसला करने का दबाव बना रहा हैं उन्होंने आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग भी की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here