फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 6 लोग लापता, दमकल की 31 गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं

दिल्ली : राजधानी दिल्ली के उद्योग नगर के जे-5 में स्थित एक जूता फैक्ट्री में सोमवार सुबह भीषण आग लग गई। फैक्ट्री से आग की लपटें उठती देख इलाके में अफरा-तफरी मच गई। घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है, लेकिन 5-6 लोग लापता बताए जा रहे हैं।

दिल्ली दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि सुबह 8:22 मिनट पर फैक्ट्री में आग लगने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद दमकल की 24 गाड़ियां घटनास्थल पर भेजी गईं। इसके बावजूद आग काबू में न आते देख दमकल की 7 और गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया है। दिल्ली फायर सर्विस के डायरेक्टर अतुल गर्ग ने बताया कि कम से कम 5-6 लोग लापता हैं, अभी उनकी तलाश का काम चल रहा है। मैं भी मौके पर जा रहा हूं।

आग पर अभी तक काबू नहीं पाया जा सका है। दमकल 31 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। दमकल कर्मियों द्वारा आग पर काबू पाने की कोशिशें लगातार जारी हैं। आग लगने की वजह फिलहाल पता नहीं चल सकी है। यह एक जूते का गोदाम है और कंपनी का नाम अपेक्षा इंटरनेशनल है, जिसका मालिक पंकज गर्ग है। पुलिस और दमकल के साथ ही 2 कैट्स एम्बुलेंस भी मौके पर मौजूद हैं। आग पर काबू पाने के प्रयास जारी हैं। उक्त परिसर में 5-6 व्यक्तियों के होने का संदेह है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here