लक्सर : विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मायके पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप

हरिद्वार जिले लक्सर के महाराजपुर खुर्द में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस को मिली सूचना के अनुसार महिला ने पंखे से लटककर अपनी जान दी है। जबकि मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों पर दहेज की मांग पूरी ना होने के कारण बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस हत्या और आत्महत्या के बीच की कड़ी सुलझाने कोशिश में जुटी है।
वहीं मृतक महिला के ससुराल पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल के लोगों पर महिला से लगातार दहेज मांगने का आरोप लगाया है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि इससे पहले भी कई बार उनकी बेटी आरती के साथ ससुराल वालों ने मारपीट की जिसे बाद में माफी मांग कर मामले को सुलझा लिया गया लेकिन इस बार मृतका के ससुराल वालों ने आरती के गले में रस्सी डालकर उसे मौत के घाट उतारा है। मायके पक्ष के लोगों का आरोप है कि मारने के बाद उसे पंखे से लटका कर आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की गई है।
लक्सर कोतवाल प्रदीप चौहान का कहना है कि महिला की मौत दम घुटने(पंखे पर लटकने) से हुआ है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया है और हत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here