रुड़की में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, ससुराल पक्ष पर आरोप

रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि विवाहिता ने फांसी लगा कर आत्महत्या की है. वहीं विवाहिता के परिजनों ने आरोप लगाया कि उनकी लड़की को सुसराल पक्ष की तरफ से परेशान किया जाता था जिस को लेकर उसने आत्महत्या की है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा।

पुलिस के मुताबिक मृतक महिला की शादी करीब साढ़े सात साल पहले हुई थी. महिला थाना बहादराबाद क्षेत्र के मरगूबपुर की रहने वाली थी। बताया जा रहा है कि सास और बहू की किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था जिस कारण विवाहिता ने फंदे पर लटककर खुदकुशी कर ली। वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। क्योंकि सुसराल पक्ष के लोग कोई भी स्पष्ट जवाब नहीं दे पा रहा है . फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

साथ ही परिजनों का आरोप है कि महिला की शादी के एक साल बाद से ही कोई संतान ना होने के कारण महिला को के साथ मारपीट करने लगे थे. परिजनों का आरोप है कि ससुराल पक्ष महिला के साथ पहले भी कई बार मारपीट कर चुके हैं. आरोप लगाया है कि महिला के कोई संतान ना होने के कारण महिला को उसकी ससुरार वालों ने मारा है।

वहीं इस मामले में कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को सुचना मिली थी कि रामपुर गांव में एक महिला ने फंदे से लटककर सुसाइड किया है, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here