मनीष सिसोदिया का उत्तराखंड के व्यापारियों से बड़ा दावा : अगर बनी आप की सरकार तो…..

देहरादून : 2022 का विधानसभा चुनाव नजदीक है। आचार संहिता लगने वाली है। ऐसे में कम ही दिन बचे हैं। कांग्रेस, भाजपा समेत आप की सीधी टक्कर है।कोई भी पार्टी एक भी दिन खाली नहीं जाने देना चाहती। पार्टियों में रैलियों, जनसभाओं का दौर जारी है। साथ ही इन सभी पार्टियों के दिग्गजों का उत्तराखंड आने का सिलसिला भी जारी है। इसी कड़ी में आज दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और आप नेता मनीष सिसोदिया अपने दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंचे।

मनीष सिसोदिया का आप नेता कर्नल कोठियाल और अन्य नेताओं कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया और फिर उनका काफिला देहरादून के लिए रवाना हुआ। वहीं बता दें कि दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने देहरादून में व्यापारियों के साथ मुलाकात की और आप की सरकार बनने पर व्यापारियों को बड़ी सहूलियत देने का वााद किया।

व्यापारियों से मुलाकात के दौरान मनीष सिसोदिया ने दावा किया है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद न सिर्फ टैक्स कलेक्शन में इजाफा हुआ है बल्कि व्यापारियों को कई तरह की राहतें भी मिलीं हैं।  मनीष सिसोदिया ने उत्तराखंड के व्यापारियों से बातचीत में कहा है कि अगर उत्तराखंड में आप की सरकार बनती है तो राज्य में अलग अलग सेक्टर्स से जुड़े व्यापारियों को कई सहूलिएतें दी जाएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here