इशारों ही इशारों में कह गए सिसोदिया, फौजी के हाथ में सौंपेंगे केजरीवाल उत्तराखंड की कमान!

रुड़की : रु़ड़की पहुंचे दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने इशारों ही इशारों में साफ कर दिया है कि उत्तराखंड में कर्नल अजय कोठियाल आप का मुख्यमंत्री चेहरा होंगे। दूसरी तरफ पीसी में कर्नल कोठियाल की मौजूदगी भी इस ओर इशारा कर रही है कि हर जगह कर्नल कोठियाल की मौजदूगी से साफ हो रहा है कि आप का 2022 में सीएम चेहरा कर्नल कोठियाल ही होंगे। देवभूमि में सबसे ज्यादा फौजी देश की रक्षा कर रहे हैं औऱ पीएम मोदी ने पांचवा धाम सैन्य धाम बनाने का ऐलान भी किया था। ऐसे में साफ है कि उत्तराखंड के लोगों के दिलों में एक सैनिक के लिए प्यार और इज्जत हमेशा बरकरार रही है और आप इसी पर दांव खेलना चाहती है।

बता दें कि गुरुवार को रुड़की पहुंचे मनीष सिसोदिया ने मीडिया से रुबरु होते हुए इसके संकेत दिए हैं। रुड़की पहुंचे दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गुरुवार को भाजपा पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार उत्तराखंड में पूरी तरह से नाकाम रही है। यहां तीन-तीन मुख्यमंत्री बदले गए, लेकिन लोगों की अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतरे। साथ ही मनीष  सिसोदिया ने कहा कि आप में अपराधी और दागी नेताओं के लिए कोई जगह नहीं है।

वहीं बता दें कि इस दौरान मनीष सिसोदिया ने उत्तराखंड की जनता से कर्नल अजय कोठियाल को आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी से मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनाए जाने पर सुझाव भी मांगा। कहा कि उत्तराखंड का अगला मुख्यमंत्री कौन हो- भ्रष्ट नेता या देशभक्त फौजी। कहा कि क्या कर्नल कोठियाल उत्तराखंड के अगले मुख्यमंत्री होने चाहिए?

कर्नल कोठियाल कई युवाओं को एक फाउंडेशन के माध्यम से ट्रेनिंग भी देते आ रहे हैं। कर्नल कोठियाल की बदौलत अब तक कई लड़के सेना में भर्ती हो चुके हैं। कोठियाल की अलग पहचान है जिसको आप ने लपक लिया है। और इसलिए हो सकता है कि आप कर्नल कोठियाल को सीएम चेहरा घोषित करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here