मामी के साथ थे अवैध संंबंध, भांजे ने सगे मामा का कर दिया कत्ल

uttarakhand udham singhnagar police

 

उत्तराखंड में हत्या का ऐसा खौफनाक मामला सामने आया है जिसने रिश्तों की मर्यादा को भी तार तार कर रख दिया। पुलिस ने अपनी मामी से अवैध संबंधों के चलते अपने सगे मामा की हत्या करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार कर इस मामले का खुलासा किया है।

उत्तराखंड के काशीपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने सौरभ नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। सौरभ पर अपने ही सगे मामा की हत्या का आरोप है।

पुलिस की जांच में फिलहाज जो सच सामने आया है उसे सुन सभी हैरान हैं। गिरफ्तार युवक सौरभ के अपनी मामी प्रीती कौर के साथ अवैध संबंध थे। इस बात की जानकारी सौरभ के मामा बृजमोहन को लग गई थी। शराब के नशे में बृजमोहन कई बार सौरभ को समझा भी चुका था। लिहाजा सौरभ ने मामा को रास्ते से हटाने की सोची।

बड़ी खबर। मदरसों की होगी जांच, राष्ट्रगान अनिवार्य करने पर असमंजस

प्लानिंग के तहत सौरभ ने अपने मामा बृजमोहन को शराब पीने के लिए खेत में बुलाया। बृजमोहन किसी आशंका से बेखबर सौरभ से मिलने पहुंच गया। वहां दोनों ने शराब पी। इसके बाद सौरभ ने पत्थर और बोतल मार कर बृजमोहन की हत्या कर दिया।

बृजमोहन के भाई ने अपने भांजे पर शक जताया। उसने पुलिस को इसकी जानकारी दी। इस बीच बृजमोहन की पत्नी बार बार पुलिस से बृजमोहन का पोस्टमार्टम न करने का अनुरोध करती रही। पुलिस को बार बार इस अनुरोध से शक गहराने लगा।

पुलिस ने सौरभ को उठा लिया। जब कड़ाई से पूछताछ हुई तो सौरभ ने पूरा सच उगल दिया। सौरभ ने बताया कि 2021 से ही उसका मामी के साथ अवैध संबंधों का खेल चल रहा था। अक्सर दोनों मिलते थे। इस बात की भनक बृजमोहन को लग गई थी। लिहाजा उसे रास्ते से हटाने के लिए सौरभ ने ये पूरी साजिश रची। फिलहाल पुलिस ने सौरभ को हत्या और प्रीती को साक्ष्य मिटाने के आरोप में जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here