देहरादून। भू कानून की मांग को लेकर मोबाइल टॉवर पर चढ़ा शख्स

man on tower

 

उत्तराखंड में भू कानून बनाने की मांग बढ़ती जा रही है। राज्य में कई संगठन ऐसे हैं जो इसे लेकर लगातार मांग उठा रहें हैं। वहीं सोमवार को देहरादून में भू कानून की मांग को लेकर एक शख्स मोबाईल टावर पर चढ़ गया। शख्स के मोबाइल टावर पर चढ़ते ही हंगामा मच गया।

उत्तराखंड में सामाजिक कार्यकर्ता और भू कानून के पैरोकार सुरेंद्र सिंह रावत सोमवार को भू कानून लागू किए जाने की मांग को पटेलनगर स्थित बीएसएनएल दफ्तर में लगे मोबाइल टॉवर पर चढ़ गए। सुबह सुबह सामाजिक कार्यकर्ता के मोबाइल टॉवर पर चढ़ने की घटना का पता लगते ही हंगामा मच गया। हालांकि इस ऑफिस में सुरक्षा कर्मी रहते हैं लेकिन इसके बावजूद सुरेंद्र रावत मोबाइल टॉवर पर चढ़ गए।

गंगोत्री हाईवे पर हादसा, 2 की मौत, कई यात्री घायल, रात में कैसे निकला टेंपो ट्रैवेलर?

वहीं आनन फानन में पुलिस ने मोर्चा संभाला और सुरेंद्र रावत से सुरक्षित नीचे उतर आने के लिए कहा। फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस को भी तैनात कर दिया गया। तकरीबन 80 मीटर की उंचाई पर मौजूद सुरेंद्र सिंह रावत लगातार भू कानून से जुड़े पर्चे उपर से फेंकते रहे। इस दौरान वहां पर उनके कुछ सहयोगी भी पहुंचे। सुरेंद्र से लगातार फोन पर पुलिस और उनके सहयोगियों से बात हो रही है। खबर लिखे जाने तक पुलिस फोर्स और प्रशासनिक अधिकारी सुरेंद्र को नीचे उतारने की कोशिश में लगे हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here