अब महिला एसडीएम ने जड़ दिया दुकानदार को थप्पड़, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

छत्तीसगढ़ डीएम के बाद अब मध्यप्रदेश की एक महिला अधिकारी का वीडियो सोशल वायरल पर हो रहा है जो की कर्फ्यू के दौरान दुकान में मौजूद युवक को थप्पड़ जड़ती नजर आ रही हैं। वहीं, एक पुलिस कर्मी भी युवक के हाथ में बेंत मारते हुए दिख रहा है।

मामला मध्य प्रदेश के शाजापुर का बताया जा रहा है जहां यह घटना दो दिन पुरानी है, जिसका वीडियो सामने आया है। मध्य प्रदेश के मालवा क्षेत्र के शाजापुर की अपर कलेक्टर मंजूषा विक्रांत राय का थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।
दो दिन पहले कोरोना कर्फ्यू के दौरान एक जूते की दुकान में मौजूद युवक पर एडीएम का गुस्सा सातवें आसमान में पहुंच गया। वीडियो में महिला अधिकारी के साथ कई पुलिसवाले भी हैं, जो पूछताछ कर रहे हैं और दुकान बंद करवा रहे हैं। इसी दौरान अधिकारी लड़के को एक थप्पड़ जड़ती हैं। एडीएम राय कोराना कर्फ्यू को लागू करवाने शहर में अपनी टीम के साथ घूम रही थीं। इसी दौरान वह जूते की दुकान पर पहुंची और जो युवक नजर आया, उस पर बरस पड़ीं। युवक ने कहा कि यह दुकान उसकी घर में है। इसी पर उन्होंने थप्पड़ मार दिया। अपर कलेक्टर बोलीं कि जब घर मीरकला में है तो झूठ क्यों बोल रहा है। इसके बाद प्रशासन ने इस दुकान को सील कर दिया था, जिस युवक को अपर कलेक्टर ने थप्पड़ मारा वो इसकी ही दुकान बताई जा रही है। जिसे वो ओर उसके पिता चलाते हैं। घटना के बाद अपर कलेक्टर का पक्ष इस मामले में सामने नहीं आ पाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here