रेप पर शर्मनाक बयान, कहा- लड़कियों को मोबाइल ना दें, पहले बात करती हैं और फिर भाग जाती हैं

यूपी महिला आयोग की मेंबर मीना कुमारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बढ़ते रेप का कारण मोबाइल फोन बताया है. वीडियो में मीना कुमारी का कहना है कि समाज को देखना होगा कि बेटियां कहां जा रही हैं. मोबाइल को देखना होगा कि किससे बात कर रही हैं. पहले फोन पर बात करती हैं फिर शादी के लिए भाग जाती हैं.

इसी के साथ महिला आयोग की मेंबर ने पत्रकार के सवाल का शर्मनाक बयान लड़कियों को मोबाइल ला दे जवाब देते हुए कहा कि अपनी लड़कियों को मोबाइल फोन ना दें और अगर देते हैं तो उनपर निगाह रखें. मीना कुमारी ने यह भी कहा कि माएं अपनी बेटियों का ध्यान रखें. मां की लापरवाही से बेटियों का ये हाल होता है.

अलीगढ़ समेत यूपी के हिस्सों में रेप की घटनाओं और महिला अपराध को लेकर पत्रकार ने महिला आयोग की सदस्य से सवाल किया था कि किस कारण से रेप के केस नहीं रुक रहे हैं. इस पर महिला आयोग की सदस्य मीना कुमारी ने कहा कि सख्ती तो खूब हो रही है. समाज में इस तरह के केस नहीं रुक रहे. ऐसे में हम लोगों के साथ-साथ समाज को भी इसमें पैरवी करनी होगी. उन्होंने लड़कियों के मोबाइल को इसकी वजह बताई और कहा कि लड़कियों को मोबाइल ना दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here