दिखने लगा हरिद्वार महाकुंभ का कहर, कोरोना से महंत की मौत, स्नान कर लौटे थे

अल्मोडा़ : हरिद्वार महाकुंभ खत्म होने के बाद कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है. जी हां एक के बाद एक कई संत और ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी समेत स्नान के लिए आए साधू और लोग कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जा रहे हैं. एमपी के विदिशा में तो 83 में से 60 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं बड़ी खबर अल्मोड़ा से है जहां की एक महंत की मौत हल्द्वानी के अस्पताल में हो गई है.

मिली जानकारी के अनुसार अल्मोड़ा निवासी डोलीडाना के पूर्व महंत व उत्तरांचल एकेडमी विद्यालय के संचालक योगी संदरनाथ की मौत हल्द्वानी में हो गई है जो कोरोना से संक्रमित थे. वह यहां डोलीडाना मंदिर के पूर्व महंत तथा वर्तमान में महाराष्ट्र के एक अखाड़े के मठाधीश थे। स्कूल प्रबंधन ने उनकी कोरोना से मौत की पुष्टि की है।

जानकारी मिली है कि महंत योगी सुंदरनाथ बीते दिनों कुम्भ स्नान को गये थे। इसके बाद वह हरिद्वार में महामंडलेश्वर के कोरोना से निधन के बाद उन्हें श्रद्धांजलि देने भी गये थे। अल्मोड़ा में स्वास्थ्य खराब होने पर उन्हें बेस अस्पताल भर्ती किया गया था, जहां से वह ​तबियत ज्यादा बिगड़ने पर सुशीला तिवारी हल्द्वानी भर्ती किया गया था। उनकी दो रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी जहां आज उन्होंने दम तोड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here