नरभक्षी बेटा : मां के किए 1000 टुकड़े, खुद भी खाया और कुत्ते को भी खिलाया

एक ऐसे कलयुगी बेटे की एक गंदी करतूत सामने आई है जिसके बारे में जिसने सुना उसकी रूह कांप गई। मामला स्‍पेन का है जहां एक नरभक्षी बेटे ने अपनी मां की हत्‍याकर करके उसके शव के 1000 छोटे-छोटे टुकडे़ किए और इसके बाद उसने मांस के टुकड़ों को फ्रिज में रख दिया और करीब दो सप्‍ताह तक अपनी मां के शव को खाता रहा। इस दौरान उसने अपने कुत्‍ते को भी मां का मांस खिलाया। स्‍पेन की एक अदालत ने अब हत्‍यारे बेटे सांचेज गोमेज को मां मारिया सोलेदाद गोमेज की हत्‍या के लिए दोषी ठहराया है।

ये घटना फरवरी 2019 में हुई थी जिसकी सुनवाई 6 मई को खत्‍म हुई। आरोपी बेटे गोमेज को हत्‍या के लिए दोषी ठहराया है। 9 जजों की पीठ ने गोमेज के उस दावे को खारिज कर दिया कि वह अपनी मां पर हमला करने के दौरान ‘मनोरोग’ से जूझ रहा था। गोमेज अपनी मां के पीछे चुपके से गया और उनकी गला घोंटकर हत्‍या कर दी थी।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने बीमारी के कारण ऐसा किया लेकिन अधिकारियों ने जांच में उसे पकड़ लिया. अधिकारियों ने बताया कि गोमेज ने अपनी मां के शव के टुकड़ों को फ्रिज के अंदर रखा हुआ था। उसने हड्ड‍ियों को घर के दराज में छिपाकर रख दिया था। मारिया का सिर, हाथ और उनका हृदय उनके बेड पर पाया गया था। पुलिस ने बताया कि मारिया के शरीर के बाकी हिस्‍सों को 1000 छोटे-छोटे टुकड़ों में काटा गया। एक पुलिस अधिकारी ने सुनवाई के दौरान सबूत देते हुए कहा कि गोमेज ने दावा किया था कि उसने शरीर कुछ हिस्‍सों को कच्‍चा चबा लिया था जबकि अन्‍य हिस्‍सों को पकाकर खाया। यही नहीं गोमेज ने मां के शव के कुछ हिस्‍सों को कुत्‍ते को भी खिला दिया। शव को काटने के लिए गोमेज ने आरी और चाकू का इस्‍तेमाल किया।

उधर, गोमेज ने दावा किया है कि जब वह टीवी देख रहा था कि तब उसे अपनी मां को मारने का एक गुप्‍त संदेश मिला था। अभियोजन पक्ष ने इस नरभक्षी बेटे के लिए 15 साल 5 महीने की सजा देने की मांग की है। हालांकि अभी तक सुनवाई में शामिल जजों ने इस सजा को मंजूरी नहीं दी है। जिसमें इस मामले के बारे में जिसने सुना उसकी रूह कांप गई। दुनिया भर में नरभक्षी बेटे की निंदा की जा रही है और हर कोई हैरान है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here