लक्सर से बड़ी खबर : DM हुए नाराज, एक साथ किया 27 कर्मचारियों को सस्पेंड

लक्सर : आज बुधवार को जिला अधिकारी हरिद्वार विनय शंकर पांडेय तटबंध टूटने की सूचना पर खानपुर पहुंचे. तटबंध से वापस लौटते समय जिलाधिकारी हरिद्वार ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खानपुर का औचक निरीक्षण कर डाला.

इस दौरान जिलाधिकारी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात 33 कर्मचारियों में से 27 कर्मचारी नदारद मिले इतनी बड़ी संख्या में कर्मचारियों के नदारद होने को लेकर जिलाधिकारी विनय शंकर पांडेय भड़क पड़े और उन्होंने तत्कालीन 27 कर्मचारियों के सस्पेंड करने की संस्तुति करने की बात कही.

जिलाधिकारी ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के रिकॉर्ड अपने कब्जे में लिए और लक्सर उप जिलाधिकारी वैभव गुप्ता को सभी के खिलाफ रिपोर्ट बनाकर भेजने के निर्देश जारी किए। जिलाधिकारी द्वारा की गई इतनी बड़ी कार्रवाई से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

खानपुर स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही सामने आते ही जिलाधिकारी ने तत्काल कार्रवाई के निर्देश जारी किए हैं। जिलाधिकारी ने खुद ही उपस्तिथि रजिस्टर से लेकर दवाई वितरण रजिस्टर व अन्य कागजात की जांच की सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की जांच के बाद जिला अधिकारी विनय शंकर पांडेय बेहद असंतुष्ट नजर आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here