कुत्ते पर डाला भर-भर के गुलाल, VIDEO देख भड़के यूजर्स, देहरादून का बताया जा रहा वीडियो

 

एक बार फिर से बेजुबां जानवर के साथ बर्बरता करने का मामला सामने आया है। एक कुत्ते का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे जंजीर सें बंधे कुत्ते पर भर भर कर रंग डाला जा रहा है। कुत्ते के मुंह पर गुलाल उडेल दिया गया है और एक के बाद एक कर डाला जा रहा है। इस वीडियो को देख कई लोग भड़क गए हैं और गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. ये वीडियो बीते िदन 21 मार्च को शेयर किया गया है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो उत्तराखंड की राजधानी देहरादून की बताई जा रही है जिसमें एक युवक जबरन एक कुत्ते पर हरा गुलाल उड़ाता नजर आ रहा है। जंजीर से बंधा कुत्ता अपने ऊपर रंग गिरना बिल्कुल भी पसंद नहीं कर रहा है और लगातार भौंककर इसका विरोध भी जता रहा है। इसके बावजूद युवक अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहा और कुत्ते पर रंग फेंके जा रहा है।

सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो आग की तरह फैल रही है और काफी संख्या में लोग इस युवक का विरोध जता रहे हैं। वीडियो में देखकर लगता है कि युवक के साथ और भी कई लोग मौजूद हैं जो कुत्ते पर गुलाल उड़ाने का मजा लूट रहे हैं। इंसानियत के तौर पर जो काम इस युवक ने किया है वह बेहद शर्मनाक है और असामाजिक मानसिकता को दर्शाने वाला है। कई लोगों का ये भी कहना है कि उत्तराखंड पुलिस ने इस वीडियो के आधार पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई भी की है। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है।

Shameful and inhuman!
Good that the police was able to track the culprits through social media. Such tormentors should be punished severely to set an example. @uttarakhandcops @pfaindia pic.twitter.com/sjLz9hF1tr

— Dhanraj Nathwani (@DhanrajNathwani) March 21, 2022

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here