अब दिखते ही जेल जाएगा बॉबी कटारिया, दिल्ली में जारी हुआ लुकऑउट सर्कुलर

BOBBY KATARIYAविवादास्पद सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बलविंदर कटारिया उर्फ ​​बॉबी कटारिया दिखते ही हवालात के अंदर होगा। दिल्ली पुलिस ने उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया है। बॉबी को जनवरी में स्पाइसजेट की फ्लाइट में कथित तौर पर सिगरेट पीते देखा गया था। इसके बाद से ही वह फरार चल रहा है।

अगस्त में एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह फ्लाइट के दौरान सिगरेट पीते नजर आ रहा था। यह वायरल वीडियो जनवरी महीने का बताया जा रहा है।

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमारी टीमों ने हाल ही में उनके एक ठिकाने पर छापा मारा था, लेकिन वह वहां नहीं मिला। अब उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है। हम उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे।

इंस्टाग्राम पर चला लव अफेयर, दिल टूटने पर युवती ने कर ली आत्महत्या, प्रेमी फौजी अरेस्ट

वीडियो वायरल होने के बाद केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए कहा था कि हम इसकी जांच कर रहे हैं। इस तरह की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

वहीं देहरादून में भी बॉबी कटारिया पर मुकदमा दर्ज है और उसपर 25 हजार रुपए का ईनाम भी घोषित है। पुलिस उसकी तलाश में दबिश भी दे रही है। बॉबी कटारिया उत्तराखंड पुलिस से छिपकर भागा फिर रहा है। उसने अदालत में सरेंडर की अर्जी डाली है। आपको बता दें कि बॉबी ने देहरादून मसूरी के बीच किमाड़ी रोड पर खुलेआम शराब पीने का एक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here