पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए LIU कर्मी ने युवती से की छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज, हुआ सस्पेंड

देहरादून : बीते दिन सोमवार को देहरादून के बसंत विहार के बनियावाला प्रगति विहार से पुलिस विभाग को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार एलआईयू के सिपाही केदार सिंह पवांर ने पासपोर्ट वेरिफिकेशन में कमी बताकर युवती से घर में शाररिक छेड़छाड़ की और साथ ही 500 रुपये लिए। इतना ही नहीं युवती का आरोप है कि एलआईयू के सिपाही ने शराब की बोतल भी मांगी और इस बारे में किसी को ना बताने की धमकी दी। वहीं शिकायत के बाद सिपाही के खिलाफ थाना बसंत विहार में मुकदमा दर्ज हुआ औऱ उसे सस्पेंड कर दिया गया है।

जानकारी मिली है कि एलआईयू का सिपाही पासपोर्ट के डॉक्यूमेंट्स चेक करने के लिए युवती के घर गया था।  युवती का आरोप है कि उसको अकेला देख और डॉक्यूमेंट्स में कमी बता कर सिपाही ने युवती से शाररिक छेड़छाड़ शुरू की। साथ ही पैसे मांगे और उसने सिपाही को 500 रुपये दी। युवती का आरोप है कि सिपाही ने शराब की बोतल भी मांगी। युवती की शिकायत पर थाना बसंत विहार में आरोपी LIU कर्मचारी केदार पंवार के खिलाफ धारा 354, 409 शाररिक छेड़छाड़ और लोक सेवक विश्वास का आपराधिक उलंघन के तहत मुकदमा दर्ज हुआ। एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने सिपाही की सस्पेंड किया।

वहीं इस मामले में एसएसपी जन्मेजय खंडूरी का कहना है कि युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है जिस पर जांच चल रही है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गयी है।और आरोपी एलआईयू के सिपाही हो सस्पेंड किया गया है। साथ ही जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here