पैरोल पर छूटा, नहीं आया बाज़, अंधेरे में बड़कोट पुलिस ने फिर धर दबोचा

बड़कोट : उत्तरकाशी की बड़कोट पुलिस ने बीती रात एक नशे के सौदागर को गिरफ्तार किया। पुलिस को तस्कर के पास से 400 ग्राम चरस बरामद हुई है जिसकी कीमत 40 हजार रुपये बताई जा रही है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इससे साफ हो गया है कि अब तस्करों दिन के बजाए रात में तस्करी करने का मन बनया है ताकि पुलिस की चेकिंग से बचा जा सके लेकिन बड़कोट पुलिस की सतर्कता से तस्कर बड़कोट पुलिस के हत्थे चढ़ गया। रात के अंधेरे में भी वो पुलिस से बच नहीं पाया।

आपको बता दें कि एसपी मणिकांत मिश्रा के निर्देश पर नशे के खिलाफ और नशा तस्करों के विरुद्ध अभियान चल रहा है। एसपी ने साफ चेतावनी दी कि किसी भी तस्कर को, चाहे कम मात्रा में भी रखता है तो भी उसे किसी भी दशा में बक्शा नहीं जायेगा। उनके द्वारा तीन दिन से लगातार चरस तस्करों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुये करीब 06 किग्रा0 अवैध चरस के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

बड़कोट पुलिस की कार्रवाई

“नशा मुक्त उत्तरकाशी” अभियान को अमलीजामा पहनाते हुये नशा तस्करों के विरुद्ध पुनः कार्रवाई करते हुए बीती रात बड़कोट पुलिस ने चेकिंग के दौरान केशव नाम के एक युवक को स्थान पौंटी पुल तिराह से 400 ग्राम अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के आधार पर उक्त व्यक्ति के विरुद्ध थाना बडकोट पर एनडीपीसी एक्ट की धारा 8/20 में मुकदमा दर्ज किया।

पहले भी जा चुका है जेल

अभियुक्त की आपराधिक हिस्ट्री खंगालने पर जानकारी मिली कि आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी थाना पुरोला और थाना बडकोट पर चोरी के मामलों में एक-एक अभियोग पंजीकृत हैं जिसमें मा. न्यायालय द्वारा अभियुक्त को दण्डित भी किया गया है। वर्तमान समय में वह पैरोल पर आया हुआ है। मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

नाम पता अभियुक्त 

केशव सेमवाल पुत्र अरुण सेमवाल निवासी ग्राम उपराड़ी थाना बडकोट जनपद उत्तरकाशी उम्र 29 वर्ष।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम

उप निरीक्षक सतवीर सिंह, कानि0 दिनेश बाबू औऱ कानि. विरेन्द्र तोमर

बरामद माल

400 ग्राम अवैध चरस की कीमल करीब 40,000 रु है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here