नेता प्रतिपक्ष का वार, कहा-CM धामी हैं नाइट वॉचमैन, सबसे कमजोर खिलाड़ी

देहरादून : उत्तराखंड में कांग्रेस और भाजपा के नेताओ का दल बदलने का सिलसिला जारी है। बीके दिन यशपाल आर्य और उनके बेटे ने कांग्रेस ज्वॉइन कर सबको हिला दिया। तो वहीं अब कांग्रेस इससे कॉफिडेंस में आ गई है। कांग्रेस ने भाजपा पर हमला करना शुरु कर दिया है। बता दें कि नेता प्रतिपक्ष ने तो सीधे सीएम पर वार किया।

नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने भाजपा पर वार करते हुए कहा कि साढ़े चार साल के कार्यकाल में भाजपा अपने वादों पर पूरी तरह से विफल साबित हुई है। उन्होंने सीएम पुष्कर सिंह धामी पर वार करते हुए सीएम को सबसे कमजोर खिलाड़ी करार दिया और साथ ही सीएम को नाइट वाचमैन बताया।

नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि सत्र के दौरान कांग्रेस ने ज्वलंत मुद्दों को उठाया। साढ़े चार साल के कार्यकाल में बीजेपी अपने वादों पर पूरी तरह से विफल साबित हुई है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को उन्होंने नाइट वाचमैन बताया। इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि सीएम धामी सबसे कमजोर खिलाड़ी हैं। 100 दिन में लोकायुक्त लाने का दावा किया गया था, लेकिन सरकार उसको पूरा करने में विफल साबित हो रही है।

आगे सरकार पर हमला करते हुए कहा कि महाकुंभ के दौरान कोरोना जांच रिपोर्ट में बड़े स्तर पर फर्जीवाड़ा सामने आया। बीजेपी सरकार ने जनता पर दोहरी मार डालने का काम किया है। भू-कानून पर सरकार अभी तक कोई ठोस फैसला नहीं ले पाए। सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। उन्होंने दावा किया कि 2022 में भाजपा जाएगी, कांग्रेस आएगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here