उत्तराखंड: पुलिस लाइन में घुसा वकील, महिला कांस्टेबल से छेड़छाड़

नैनीताल: नैनीताल में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक वकील तल्लीताल स्थिति पुलिस लाइन में घुस गया और महिला कांस्टेबल से छेड़छाड़ करने लगा। सरेआम छेड़छाड़ से हंगामा खड़ा हो गया। पुलिसकर्मियों और पुलिस लाइन में मौजूद लोगों ने अधिवक्ता को दबोच लिया।

महिला कांस्टेबल की तहरीर के आधार पर तल्लीताल पुलिस ने अधिवक्ता के खिलाफ संगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला कांस्टेबल का आरोप है कि लंबे समय से अधिवक्ता उसे फोन कर परेशान कर रहा था। जानकारी के मुताबिक खटीमा निवासी एक महिला कांस्टेबल पुलिस लाइन में तैनात है। महिला कांस्टेबल ने तल्लीताल थाने में तहरीर देकर कहा है कि टेड़ा घाट खटीमा निवासी सचिन सिंह पेशे से अधिवक्ता है। उसे लंबे समय से फोन पर परेशान कर रहा है।

महिला का आरोप है कि मंगलवार को किसी काम के चलते सचिन सिंह नैनीताल आया हुआ था। इस दौरान सचिन उसे फोन कर फिर परेशान करने लगा। जब उसने इसका विरोध किया तो अधिवक्ता उसके तैनाती स्थल पुलिस लाइन पर ही पहुंच गया।और उससे छेड़छाड़ करने लगा।

पुलिस कर्मियों ने बीच-बचाव कर किसी तरह अधिवक्ता को लोगों से छुड़ा लिया और थाने ले आए। पुलिस ने महिला कांस्टेबल की तहरीर पर देर रात सचिन सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 504, 506, और 332 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि अधिवक्ता को 41क का नोटिस जारी कर छोड़ दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here