उत्तराखंड में ठेंगे पर कानून व्यवस्था, हथियार बंद बदमाशों ने किया रिजॉर्ट पर कब्जा

रामनगर- रामनगर की कानून व्यवस्था को ठेंगे पर रख हथियारबंद लोगों ने एक रिजॉर्ट पर जबरन कब्जा कर लिया है। हथियारों की नोंक पर डरा धमकाकर रिजॉर्ट में मौजूद स्टाफ को बाहर निकाल दिया। हैरानी की बात तो यह है कि शिकायत मिलने के बाद भी पुलिस ने दिनदहाड़े हुई इस गुंडागर्दी की घटना पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

दिन दहाड़े गुंडागर्दी

मामला कंचनपुर गांव में हल्द्वानी रोड किनारे स्थित समसारा एमरोल्ड रिजॉर्ट का है, जहां दिन दहाड़े हथियारों से लैस कुछ लोग अचानक आ धमके। उन्होंने रिजॉर्ट के अंदर मौजूद स्टाफ को बंदूक दिखाकर जबरन बाहर निकाल दिया. फिर पूरे रिजॉर्ट में अपना कब्जा जमा लिया। समसारा एमरेल्ड होटल एण्ड मेनेजमेन्ट के प्रबंधन की ओर से इस घटना को लेकर कोतवाली में तहरीर दी गई है।

50-60 बंदूकधारी बदमाशों को लेकर रिजॉर्ट के अंदर आ धमके

इस तहरीर में कहा गया हैं कि समसारा कचनपुर छोई में काशीपुर निवासी अमरपाल सिंह, बहल पेपर मिल वाला नरेश जाझी और दिल्ली निवासी कपिल बतरा 50-60 बंदूकधारी बदमाशों को लेकर रिजॉर्ट के अंदर आ धमके। आरोप है कि उन्होंने रिजॉर्ट के अंदर घुसकर जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि यह रिजॉर्ट हमारा है. इसे तुरन्त पूरा खाली करो और पूरे रिसॉर्ट की चाबी हमारे पास रख दो. यह रिजॉर्ट हमारा है. इस रिजॉर्ट पर हमारा कब्जा है। आरोप है कि उक्त लोगों ने रिजॉर्ट के अंदर स्टाफ और गैर गेस्ट के साथ भी बदसलूकी की।

काशीपुर और बाजपुर से बुलाए बदमाश

पुलिस को दी शिकायत में बताया गया है कि मानिला रिजॉर्ट प्राइवेट लिमिटेड से लीज पर लेकर एमरेल्ड कम्पनी द्वारा यह रिजॉर्ट चलाया जा रहा है। जिस पर मानीला रिजॉर्ट से जुड़े कुछ लोगों ने काशीपुर और बाजपुर से बदमाशों को बुलाकर इस रिजॉर्ट पर कब्जा कर लिया है। समसारा एमरेल्ड ने पुलिस से कहा है कि इस घटना की उनके पास वीडीयोग्राफी और फोटो भी है जो कि हम आपके समक्ष प्रस्तुत कर सकते हैं।

रिजॉर्ट पर कब्जा करने वाले अभी रिजॉर्ट के अंदर मौजूद

समसारा एमरेल्ड ने पुलिस से इस मामले की जांच कर दोषी लोगों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। हैरानी की बात तो यह है कि पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है।जबकि बंदूक की नोक पर रिजॉर्ट पर कब्जा करने वाले अभी रिजॉर्ट के अंदर ही मौजूद है। दिनदहाड़े हो रही इस गुंडागर्दी की घटना तत्काल पुलिस द्वारा कोई ऐक्शन ना लेना संदेहजनक है।रिजॉर्ट पर किराए के बदमाश बुलाकर कब्जा करने वाले प्रभावशाली बताये जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here