लालकुआं कोतवाली पुलिस को बड़ी कामयाबी, 80 नशीले इंजेक्शन के साथ एक गिरफ्तार

लालकुआं कोतवाली पुलिस ने गश्त के दौरान 80 नशीले इंजेक्शन के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है उक्त युवक के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।बताते चले कि आज सुबह कोतवाली प्रभारी संजय कुमार व बरिष्ठ उपनिरीक्षक रोहताश कुमार सागर अपनी पुलिस टीम के साथ गश्त कर रहे थे।

इस दौरान कोतवाली क्षेत्र के वन निगम डिपो संख्या 5 के समीप पुलिस ने एक को रोका तो वह युवक वहा से भगाने लगा पुलिस ने युवक को पकड़ कर जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास 80 नशीले इंजेक्शन बरामद हुए पुछताछ में युवक ने अपना मनीष बिष्ट उर्फ भूरा उर्फ भूरिया पुत्र पप्पु निवासी गांधी नगर वार्ड नंबर दो लालकुआ बतायापुलिस ने उसके पास से 80 नशीले इंजेक्शन बरामद किये है पुछताछ में उक्त युवक ने बताया कि वह यहां इंजेक्शन अन्य क्षेत्रों से लाया है जिसको वहा यहां लाकर बेचता है।

इधर बरिष्ठ उपनिरीक्षक रोहताश कुमार सागर ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल के दिशा निर्देश पर नशीले पदार्थों बिक्री एंव अपराधियों की धरपकड़ को लेकर चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास 80 नशीले इंजेक्शन बरामद किये है जिसके खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज उसे कोर्ट में पेश किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस का यह अभियान आगे भी लगातार जारी रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here