ललित मोदी का सुष्मिता सेन से ऐलान-ए-इश्क, बोले, शादी भी जल्दी कर लेंगे

lalit modi and sushmita sen

 

मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी जल्द शादी करने वाले हैं। दोनों फिलहाल एक दूसरे को डेट कर रहें हैं। इस बात का खुलासा सोशल मीडिया पर ललित मोदी ने खुद किया है।

ललित मोदी ने गुरुवार को शाम छह बजे के आसपास एक ट्वीट कर जानकारी दी कि उन्होंने पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन से शादी कर ली है।

इस ट्वीट के लगभग एक घंटे बाद ललित मोदी ने एक और ट्वीट किया और बताया कि दोनों फिलहाल एक दूसरे को डेट कर रहें हैं और जल्द ही शादी भी होगी।

हालांकि ललित मोदी ने अपने पहले ट्वीट में सुष्मिता के जिस ट्विटर अकाउंट को टैग किया है वो सुष्मिता का रियल अकाउंट नहीं है वो एक पैरोडी अकाउंट है।

इस ट्वीट के साथ ही ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ अपनी बेहद करीबियत वाली कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा कीं।

ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल फोटो अब बदल दी है और अब उन्होंने सुष्मिता सेन के साथ अपनी नई फोटो लगाई है।

इस फोटो के बैकग्राउंड में समंदर दिख रहा है। इंस्टाग्राम बायो में ललित मोदी ने लिखा- फाइनली नए जीवन की शुरुआत, पार्टनर इन क्राइम, ‘माई लव’ सुष्मिता सेन के साथ। मोदी ने इसके साथ ही सुष्मिता के इंस्टा अकाउंट को भी टैग किया।

कौन हैं ललित मोदी (Who is Lalit Modi)

ललित मोदी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के पूर्व चेयरमैन हैं। ललित मोदी का BCCI में बड़ा कद था। वो 2005 से 2010 तक BCCI के वाइस प्रेसिडेंट रहे। इसके बाद उन्होंने क्रिकेट में 20-20 फार्मेट का इजाद किया और इसी के साथ ही IPL की शुरुआत हुई। ललित मोदी 2008 से 2010 तक आईपीएल के चेयरमैन और कमिश्नर रहे। 2010 में उनपर धांधली के आरोप लगे। इसके बाद मनी लांड्रिंग का केस भी दर्ज हुआ। इसी बीच वो देश से भाग गए। ललित मोदी ने पहले भी शादी की थी। ललित को अपनी मां की सहेली से प्यार हो गया था। परिवार के मना करने के बाद भी ललित मोदी ने अपनी मां की सहेली मीनल से शादी की थी। मीनल ललित से 10 साल बड़ी थीं।

सुष्मिता सेन का हुआ है ब्रेकअप

सुष्मिता सेन अपने व्यक्तिगत संबंधों को लेकर अक्सर चर्चा में रहीं हैं। उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है (Sushmita Sen husband) और वो दो बेटियों की सिंगल मदर हैं। हालांकि सुष्मिता सेन का कई हस्तियों के साथ अफेयर का किस्सा सुनने में आता रहा है। सुष्मिता सेन का अपने ब्वायफ्रेंट रोहमन शॉल से 2021 में ब्रेकअप हुआ है। सुष्मिता और रोहमन की उम्र में लंबा फासला है। सुष्मिता रोहमन से 15 साल बड़ी हैं। रोहमन शॉल से पहले उनका कई हस्तियों के साथ नाम जुड़ा। इनमें विक्रम भट्‌ट, रणदीप हुड्‌डा, वसीम अकरम, ऋतिक भसीन और मुद्दसर अजीज का नाम शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here