लक्सर ब्रेकिंग : बारात में डीजे पर गाने को लेकर हुआ विवाद, एक बाराती की मौत, 5 गम्भीर रूप से घायल

लक्सर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां लक्सर कोतवाली इलाके के अकौढा खुर्द गांव में शादी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गईं, जब बारात डीजे के रीमिक्स गानों के साथ दुल्हन के दरवाजे पर पहुंची थी. डीजे पर गाना बजाने को लेकर हुए विवाद में एक बाराती की मौत हो गई।तथा चार बाराती गम्भीर रूप से घायल हो गए।

दरअसल, मामला बुधवार देर शाम का है, जब हरिद्वार के थाना कलियर इलाके के मोहम्मद पुर पांडा गांव से अनिल पुत्र पवन की बारात लक्सर कोतवाली क्षेत्र के अकौढा खुर्द गांव में अतर सिंह के घर गई थी. बारात बड़े ही धूमधाम से दरवाजे पर पहुंची जहां पर स्थानीय युवक व डीजे संचालक के बीच डीजे पर गाना बजाने को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि युवकों ने डीजे संचालक पर हमला बोल दिया जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया।घायल डीजे संचालक को बचाने जब अन्य बाराती पहुंचे तो हमलावरों ने उन बारातियो पर भी हमला बोल दिया।जिसमें तुषार पुत्र केहर सिंह ,अरुण पुत्र सुखराम,राहुल पुत्र पवन,अरविन्द पुत्र सुखराम व बसन्त पुत्र नैन सिंह समस्त निवासीगण मोहम्मद पुर पांडा थाना कलियर गम्भीर रूप से घायल हो गए।जिसमे एक युवक बसन्त की गम्भीर हालत देखते हुए लक्सर निजी अस्पताल लाया गया।जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।हमलावर मौके से फरार हो गये।
घटना की जानकारी मिलते ही बारात में भगदड़ मच गई जिसके बाद घटना की जानकारी लकसर पुलिस को दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में घराती-बाराती की मदद से झगड़े में घायल बारातियो को सरकारी अस्पताल पहुंचाया।घटना के संबंध में जानकारी लेने खुद सीओ लक्सर विवेक कुमार घटनास्थल पहुंचे।सीओ लक्सर ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि लक्सर कोतवाली इलाके के अकौढा खुर्द गांव में अतर सिंह के घर बारात गई हुई थी जहां पर डीजे पर गाना बजाने को लेकर गांव वालों और बारातियो में विवाद हो गया. विवाद में बाराती बसन्त की मौत हो गई।लगभग आधा दर्जन अन्य बाराती घायल है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी और दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here