उत्तराखंड : घर में लाखों की चोरी, पुलिस ने एक सप्ताह बाद दर्ज किया मुकदमा

देहरादून: राजधानी देहरादून में चोरी घटना सामने आई है। परिवार घर बंद कर चमोली शादी में शामिल होने गया था। वापस लौटने पर पता चला कि घर का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये के सोने-चांदी के गहने और अन्य कीमती सामान पर हाथ साथ कर लिया। पीड़ित महिला की शिकायत पर रायपुर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लक्ष्मीपुर, लोअर तुनवाला निवासी महिला स्वारी देवी पाल पत्नी रामप्रसाद सिंह ने घर में चोरी को लेकर रायपुर थाने में तहरीर दी। कहा कि 21 जनवरी को घर का ताला लगाकर परिवार चमोली चला गया। 26 जनवरी को उनकी मौसी दमयंती का फोन आया कि घर में चोरी हो गई है। 29 को वह वापस दून लौंटी। इसके बाद देखा तो लॉकर समेत अन्य ताले तोड़कर चोर सामान चुरा ले गए। इसे लेकर उन्होंने पुलिस में सूचना दी।

पहले पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया। इसके बाद फिर पीड़ित पक्ष ने गुरुवार को तहरीर दी। तब जाकर पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता ने तहरीर में कहा कि चमोली जाने से पहले घर में पेंट का काम चल रहा था। उन्होंने पेंटरों को कुछ दिन घर बंद रहने की बात कहते हुए आने से मना किया था। रायपुर थानाध्यक्ष अमरजीत रावत ने बताया कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here