आप पार्टी नेता जरनैल सिंह के भतीजे के घर हुई लाखों की चोरी

chori-1
गदरपुर में दिनेशपुर मोड पर आम आदमी पार्टी के नेता जरनैल सिंह काली के भतीजे अमृतपाल सिंह के घर पर चोरी का मामला सामने आया है। अमृतपाल ने बताया लगभग 50 तोले सोना कुछ चांदी और लगभग 40 से 45 हजार रुपये की नगदी चोरी हुई है। चोरी की जानकारी पुलिस को दे दी गई हैं।

उनके घर पर रखे हुए थे और वह लोग अपने दुर्घटना में घायल भाई को देखने रुद्रपुर गए हुए थे और जब वह सुबह लौटे हैं तो चोरी का पता चला है मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है और गदरपुर पुलिस उम्मीद है कि जल्द मामले का खुलासा करेगी वही आम आदमी पार्टी के नेता अधिकारी ने कहा कि उनके भतीजे के घर में चोरी हुई का सही आकलन के पास नहीं है लेकिन चोरी की घटना सामने आई है और पुलिस से हमने मांग की इस घटना का खुलासा जल्द से जल्द किया जाए

उधमसिंहनगर के गदरपुर में दिनेशपुर मोड पर आम आदमी पार्टी के नेता जरनैल सिंह काली के भतीजे अमृतपाल सिंह के घर पर चोरी का मामला सामने आया है। अमृतपाल ने बताया घर में लगभग 50 तोले सोना कुछ चांदी और 40 से 45 हजार रुपये की नगदी चोरी हुई है। चोरी की जानकारी पुलिस को दे दी गई हैं। उन्होंने बताया कि चोरी की घटना वाले दिन वह लोग दुर्घटना में घायल अपने भाई को देखने रुद्रपुर गए हुए थे और जब वह सुबह लौटे हैं, तो चोरी का पता चला है। चोरी के मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। उन्होंने गदरपुर पुलिस से उम्मीद है कि जल्द मामले का खुलासा करेगी।

वहीं इस मामले में आम आदमी पार्टी के नेता ने कहा कि उनके भतीजे के घर में चोरी हुई का सही आकलन के पास नहीं है, लेकिन चोरी की घटना सामने आई है और पुलिस से हमने इस घटना का खुलासा जल्द से जल्द करने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here