दहशत : दिल्ली के डॉन के नाम से उत्तराखंड के व्यापारी से मांगी लाखों की रंगदारी, जान से मारने की धमकी

देहरादून : उत्तराखंड में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. वर्दी को आए दिन ये चैलेंज कर रहे हैं। सिर्फ उत्तराखंड ही नहीं बाहरी राज्यों के बदमाश भी देवभूमि में पैर जमा रहे हैं और अपराध को अंजाम देकर भाग जा रहे हैं लेकिन पुलिस ऐसों को बक्सने वाली नहीं है. ताजा मामला दिल्ली और उत्तराखंड से जुड़ा है। बता दें कि दिल्ली के माफिया डॉन नीरज बवाना के नाम से सिडकुल के एक व्यापारी से 5 लाख की रंगदारी मांगी गई है। व्यापारी ने इसकी शिकायत सिडकुल पुलिस से की।  पुलिस ने अज्ञातों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। जिस नंबर से फोन आया है पुलिस उस नंबर की सीडीआर खंगाल रही है।

आपको बता दें कि सोमवार देर शाम सिडकुल थाने पहुंचकर कनखल की गणेशपुरम कालोनी निवासी वीरेंद्र सिंह ने जानकारी दी कि उनकी सिडकुल में रेलवे के पार्टस बनाने की फैक्ट्री है। फैक्ट्री का संचालन उनका बेटा अमित सिंह करता है। आरोप है कि 22 मार्च को उनका बेटा किसी काम से डैंसों चौक की तरफ जा रहा था, तभी उसे फोन कर एक शख्स ने अपना नाम नीरज बवाना गैंग का सदस्य बताया। साथ ही उससे 5 लाख की रंगदारी मांगी और पैसे ना देने पर जान से मारने की धमकी दी।  जब नीरज बवाना के बारे में जानकारी जुटाई गई तो पता चला कि वो दिल्ली का डॉन है। इससे पीड़ित के परिवार मेें दहशत का माहौल है।

इस मामले में प्रभारी निरीक्षक प्रमोद उनियाल ने बताया कि उद्यमी की शिकायत पर इस संबंध में अज्ञात मोबाइल फोन नंबर धारक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्जकर लिया गयाहै। बताया कि सीआईयू की मदद से मोबाइल फोन नंबर की डिटेल एकत्र की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here