कुमाऊँ रेजीमेंट ने स्थापना दिवस मनाया, सैनिकों को किया सम्मानित

kumaon regiment
हल्द्वानी में 21 कुमाऊं रेजीमेंट का 3वां स्थापना दिवस आज धूमधाम से मनाया गया। स्थापना दिवस पर आयोजित लोक और देशभक्ति के गीतों से कलाकारों ने कार्यक्रम में समा बांधा। इस मौके पर कुमाऊं रेजिमेंट के गौरव सेनानियों द्वारा मातृभूमि की रक्षा के लिए सर्वाेच्च बलिदान करने वाले जांबाजों को याद करते हो उनको श्रद्धांजलि दी गई।

हल्द्वानी के गौलापार स्थित एक निजी बैंकट हॉल में 21 कुमाऊँ रेजीमेंट का 35वां स्थापना दिवस मनाया गया। कुमाऊँ रेजिमेंट के सभी गौरव सेनानियों को बधाई देते हुए स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम की प्रशंसा की। पूर्व सैनिकों ने बताया कि 21 कुमाऊं रेजिमेंट की स्थापना 5 नवंबर 1987 को हुई इसके बाद से आज तक 21 कुमाऊं रेजीमेंट के जवान सीमा पर अपने जज्बे को दिखाते हुए देश की रक्षा में जुटे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि आज खुशी की बात है कि 35वां स्थापना दिवस बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है, जहां बड़ी संख्या में पूर्व सैनिक के सहित 21 कुमाऊँ रेजीमेंट के गौरव सेनानियों को सम्मानित भी किया गया। इस मौके पर उन्होंने युवाओं से आह्वान भी किया की देश सेवा में आगे आकर कुमाऊँ रेजिमेंट का हिस्सा बनें, और देश सेवा में अपना योगदान करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here