बच्ची ने लिखा लेटर, ‘मोदी जी, आपने बहुत महंगाई कर दी है’, पीएम को डाक से भेजा

kriti dubey letterभले ही केंद्र सरकार के मंत्री और खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में आई महंगाई के मुद्दे पर चुप्पी साधे हुए हों लेकिन एक बच्ची ने पीएम मोदी को एक पत्र लिखकर महंगाई की याद दिलाई है। इस बच्ची का ये पत्र अब सोशल मीडिया पर है और वायरल हो रहा है।

पीएम मोदी को महंगाई के मुद्दे पर चिट्ठी लिखकर उन्हें ये याद दिलानी वाली बच्ची यूपी के कन्नौज की कृति दूबे है। बताया जा रहा है कि कृति कक्षा एक में पढ़ती हैं। उन्होंने अपनी भाषा में पीएम मोदी को एक चिट्ठी लिखी है। कृति ने अपनी चिट्ठी में बताया है कि कैसे उसकी मैगी महंगी हो गई और पेंसिल रबड़ भी महंगी हो गई है।

बीजेपी विधायक बोले, ‘आप जिंदा हैं तो नरेंद्र मोदी की वजह से’

कृति लिखती हैं, ‘मैं कक्षा एक में पढ़ती हूं, मोदी जी आपने बहुत महंगाई कर दी है, यहां एक पेंसिल रबड़ तक महंगी कर दी है और मेरी मैगी भी दाम बढ़ा दिए हैं। अब मेरी मां पेंसिल मांगने पर मारती है, मैं क्या करूं, बच्चे मेरी पेंसिल चोरी कर लेते हैं।’

कृति का ये पत्र सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। गूगल सर्च में kriti dubey letter के नाम से ट्रेंड हो रहा है। वहीं कृति की मां ने कहा है कि ये लेटर कृति ने खुद ही लिखा है। कृति की मां की माने तो उसने अपने पिता से जिद कर ये चिट्ठी डाक से पीएम मोदी को पोस्ट कराई है।

कृति पढ़ने लिखने में अच्छी हैं और वो धार्मिक कार्यों में भी रुचि रखती हैं। उन्हे गायत्री मंत्र कंठस्थ है। इसके साथ ही वो डांस का शौक भी रखती हैं। कृति के मासूमियत भरे लेटर की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here