कोटद्वार : घर पर सेंधमारी कर लाखों की ज्वैलरी पर किया चोरों ने हाथ साफ, मकान मालिक था बेखबर

कोटद्वार। कोतवाली क्षेत्र के वार्ड नंबर 24 ब्रह्मपुरी में चोरों ने देर रात एक घर पर सेंधमारी कर लाखों की ज्वैलरी पर हाथ साफ किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर की तलाशी ली। मकान स्वामी की तहरीर के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया।

जानकारी के मुताबिक ब्रह्मपुरी वार्ड नंबर 24 सुनील जुयाल अपने परिवार के साथ कुछ दिन पूर्व गांव आमसौड़ गया था। पड़ोस में एक महिला को घर की साफ सफाई के लिए चाबी दी थी, उसने रविवार सुबह फोन कर बताया कि घर में ताला टूटे हुए हैं। रविवार को जब सुबह घर पहुंचा और दरवाजा खोलकर देखा तो सारा सामान इधर-उधर बिखरा हुआ, लॉकर टूटा हुआ था लगभग 5 लाख रुपये के आभूषण और 50 हजार रुपये गायब है।

कोतवाली प्रभारी नरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के वार्ड नंबर 24 में अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया, जिसमें चोरों ने एक बंद मकान का ताला तोड़कर उसके लॉकर से तीन मंगल सूत्र, कान के कुंडल, टॉप्स, अंगूठी पाजेब सहित कुछ नकदी पर हाथ साफ किया। अज्ञात चोरों के खिलाफ मकान स्वामी की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया, उच्च अधिकारियों के निर्देशों पर घटना के अनावरण के लिए पुलिस टीम आसपास के क्षेत्रों में पूछताछ में जुटी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here