त्रिवेंद्र के करीबी का हरक पर वार, कहा-बच्चों वाली हरकत ना करें, CM पद से हटने के बाद वह पद आपको अपने से छोटा नजर आ रहा

देहरादून : सरकार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। सत्ता में उथल पुथल चल रही है। सीएम अपना काम कर रहे हैं लेकि उनके मंत्री विधायक आपस में ही एक दूसरे पर बयानबाजी कर रहे हैध। नेता मंत्री विधायक अपने ही सत्ता धारी मंत्रियों विधायकों पर पर वार कर रहे हैं। पहले सत्याल और अब कोठारी ने हरक पर वार किया जिससे साफ है कि हरक पर त्रिवेंद्र के करीबी हरक सिंह पर हमलिवर है। पहले शमशेर सत्याल ने वार करते हुए हरक के खिलाफ बयान दिया था।

आपको बता दें कि त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपने कार्यकाल के दौरान कर्मकार बोर्ड के अध्यक्ष हरक सिंह रावत को हटाते हुए शमशेर सत्याल को अध्यक्ष बनाया था। इसके बाद से ही हरक के मुताबिक काम नहीं हो रहे थे जिससे हरक सिंह रावत काफी नाराज थे और तभी से तनातनी का दौर जारी है। वहीं अब त्रिवेंद्र के करीबी हरक सिंह रावत पर हमलावर हो रहे हैं।

वहीं अब त्रिवेंद्र सरकार में दायित्वधारी रहे भगत राम कोठारी ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए त्रिवेंद्र पर हमला करने वाले मंत्रियों और विधायकों को निशाने पर लिया है अपनी पोस्ट पर कोठारी ने लिखा कि जैसा कि आजकल देखा जा रहा है जो की बेहद शर्मनाक है। अपनी ही पार्टी के मंत्रियों व विधायकों के द्वारा राज्य के पूर्व मुखिया के खिलाफ आरोप लगाए जा रहे हैं। यह प्रथा ठीक नहीं है अगर आप लोगों को इस तरह आरोप लगाने थे तो आप लोगों ने पूर्व में ही क्यों नहीं लगा दिए। जब आप किसी पद पर होते हैं तो उस पद से आप गिने जाते है Individual Capacity में आप लोग सिर्फ मनुष्य मात्र है। आरोप लगाने का दम-खम आप लोगों के अंदर पहले क्यों नहीं देखा गया। मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद आपको वह पद अपने से छोटा नजर आ रहा है। इसलिए आप आज तरह-तरह के आरोप लगा रहे है। और भारतीय जनता पार्टी को कमजोर करने का कार्य कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी एक अनुशासित पार्टी है, कृपया इस तरह की बच्चों वाली हरकत ना करें व पार्टी को मजबूत बनाने का कार्य करें।

 बदले की भावना को ना रखें क्योंकि कल हमें वह अच्छा लगता था और आज वह बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा है। ऐसा कैसे ???
*भगत राम कोठारी*
*उत्तराखण्ड*”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here