उत्तराखंड पुलिस विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज

कोटद्वार में पुलिस में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है। बता दें कि एक युवक ने कोतवाली में एक लड़की पर ठगी का आरोप लगाते हुए तहरीर सौंपी है। युवक ने पुलिस में नौकरी लगाने के लिए एक लाख रूपये ठगने का आरोप लगाया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार रतनपुर सुखरौ निवासी प्रियेश बिष्ट ने कोतवाली में तहरीर दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि 12 नवम्बर 2018 में तड़ियाल चौक कोटद्वार निवासी एक युवती की उससे मुलाकात हुई। युवती ने उससे कहा कि उसका परिचित पुलिस विभाग में है जो उसे पुलिस में भर्ती करा देगा। कहा कि इस समय उसे एक लाख की जरूरत है तो फिलहाल एक लाख रूपये दे दो और भर्ती के समय मैं तुमसे खुद संपर्क कर लूंगी। जिस पर उसने युवती को एक लाख का चेक दे दिया, लेकिन तीन साल बीत जाने के बाद भी युवती ने न तो उसे पुलिस में भर्ती कराया और न ही उसके पैसे वापस किए।

कोतवाली कोटद्वार के वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रदीप नेगी ने बताया कि रतनपुर सुखरौ निवासी प्रियेश बिष्ट की ओर से पुलिस विभाग में नौकरी लगाने के नाम पर एक युवती के खिलाफ तहरीर दर्ज कराई गई है। तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here